Breaking News

दो भाइयों की हत्या के बाद दरिंदे ने माँ-बाप को भी नही छोड़ा, मामला जान के हो जाएंगे आप हैरान

महाराष्ट्र
सतारा में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के आरोप में 38 साल के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के बारे में पुलिस ने ही जानकारी दी है. मेधा पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक आनंद सिंह साबले ने कहा कि सतारा पुलिस ने सोमवार को योगेश निकम नाम के आरोपी को तुषार विशाल जाधव नाम के दो भाइयों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. दोनों की उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच थी.
अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने मुंबई स्थित सुरक्षा एजेंसी में भाइयों को नौकरी का वादा कर उनसे 40,000 रुपये लिए थे.
उन्होंने कहा कि आरोपियों ने जुलाई के दूसरे सप्ताह में दोनों को मुंबई ले जाने के बहाने सतारा बुलाया लोहे के रॉड से मारने के बाद जहरीला पदार्थ खिलाकर उनकी हत्या कर दी. हत्या करने बाद उन्होंने उन दोनों की लाश जवाली तहसील में एक गड्ढे में फेंक दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दोनों के माता-पिता को सूचित किया कि उन्हें काम मिल गया है फिलहाल प्रशिक्षण कर रहे हैं.
अधिकारी ने कहा कि बेटों से बात नहीं होने पर चिंता के मारे उनके माता-पिता ने निकम से संपर्क किया जिसने उन्हें भी सतारा आने के लिए कहा उनकी भी इसी तरह से हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि 29 अगस्त को जवाली के घाट क्षेत्र में एक महिला पुरुष के क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद इन हत्याओं की बात सामने आई.
जांच में पता चला कि वे दोनों सांगली जिले के कुपवाड़ा तहसील के थे वहां के थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है. उन्होंने कहा कि आगे जांच करने पर निकम का नाम सामने आया उसने हत्याओं की बात कबूल ली है. निकम के खिलाफ भादसं की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *