[t4b-ticker]

बिलासपुर कांबिंग गश्त के दौरान दो जगहों पर की गई कार्रवाई : रात 1 बजे जांच

पुलिस को कार से मिली पिस्टल , दूसरी गाड़ी से 20 लाख

 

बिलासपुर:

मैग्नेटो मॉल चौक पर तलाशी के दौरान मौजूद एसएसपी व अन्य अफसर । कांबिंग गश्त के दौरान पुलिस को एक कार से पिस्टल मिली है । वहीं दूसरी चारपहिया गाड़ी से 20 लाख रुपए बरामद किए गए । दोनों मामले में पूछताछ की जा रही है । बुधवार की रात एसएसपी पारूल माथुर और शहर के सभी थानों की पुलिस कांबिंग गश्त पर निकली । इसकी शुरुआत मैग्नेटो मॉल से हुई । यहां पर आने – जाने वाले वाहनों की जांच की गई । इसी दौरान एक चारपहिया गाड़ी को रोका गया । इसमें से 20 लाख रुपए नगद मिले । रकम के संबंध में गाड़ी में बैठे किंशुक अग्रवाल ने ठीक से जवाब नहीं दिया । पुलिस ने गाड़ी के साथ रकम भी जब्त कर लिया । एसएसपी पारूल माथुर खुद इस कार्रवाई में शामिल थीं । उन्होंने बताया के गुरुवार को इनकम टैक्स विभाग को इस मामले को सौंपा जाएगा । फिलहाल 102 के तहत कार्रवाई की गई है । इसी तरह पुलिस की एक टीम सिटी कोतवाली चौक पर जांच कर रही थी । यहां एक कार को रोका । इसमें सवार युवक ने अपना नाम राजदीप सिंह राजकिशोर नगर निवासी बताया । उसके साथ युवती समेत दो और नाबालिग भी थे । कार की तलाशी में पुलिस को लोडेड पिस्टल मिली । पुलिस को देख भाग रहा कार सवार , पिस्टल में भरी थी 5 गोलियां दयालबंद तिराहे पर एक कार आई । पुलिस को देखकर गाड़ी वाला भागा तो संदेह हुआ ।
पुलिस ने पीछा किया और गांधी चौक के आगे रोक लिया । तलाशी लेने पर उसमे बेस बाल का डंडा मिला । पुलिस गाड़ी को सिटी कोतवाली ले गई । एसएसपी ने गाड़ी की ठीक से जांच करने को कहा । गाड़ी के देस बोर्ड में पिस्टल मिला । इसमें 5 गोलियां भरी हुई थी ।
CG10AX6100 दयालबंद चौक में पकड़ी कार ।

गौरांग बोबड़े हत्याकांड के आरोपी रहा है किशुंक

पुलिस ने रात में गश्त के दौरान मैग्नेटो मॉल के पास आने – जाने वालों की जांच कर रही थी , इसी दौरान इनोवा की जांच के दौरान पुलिस को 20 लाख रुपए मिले । कार किंशुक अग्रवाल की है । किंशुक जुलाई 2016 में मैग्नेटो मॉल में ही हुए गौरांग बोबड़े हत्याकांड का आरोपी रहा है

You missed