[t4b-ticker]

बिलासपुर पुलिस मुखबिर की हत्या,दोस्तो ने की

बिलासपुर:14/06/2020

तोरवा थाने के मुखबीर युवक ने पहले तो अपने ही दोस्तों के खिलाफ पुलिस को सूचना दी और बाद में रात को शराब पीने के दौरान अपनी शान बघारने लगा, जिससे बौखलाए दोस्तों ने पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। दिल दहला देने वाली यह हत्या शनिवार रात को बापू उपनगर हनुमान मंदिर के पास हुई।
बताया जा रहा है कि मृतक और सभी आरोपी शंकर नगर , हेमू नगर क्षेत्र में नशे का कारोबार करते हैं । इसी मामले में पिछले दिनों पुलिस ने इस ग्रुप के कुछ लड़कों पर कार्यवाही की थी, जिसके बाद से इनमें आपस में तनाव चल रहा था और पिछले तीन-चार दिनों से लगातार इनके बीच झड़प और मारपीट हो रही थी। शनिवार को भी इसी ग्रुप के दो लड़कों के बीच हुई मारपीट के बाद मृतक अजय भी अपने दोस्त का समर्थन करने पहुंचा था जिसके बाद सबने एक राय होकर उसकी जान ले ली
लाल खदान निवासी अजय जाना की जिन लोगों ने जान ली वह सभी उसके पुराने दोस्त हैं और यह सभी मिलकर बंधवापारा तालाब में अक्सर गांजा पीते देखे जाते थे। बताया जा रहा है की घटना के पहले पुलिस मुखबिर होने के कारण अजय जाना उर्फ हाबू ने अपने ही ग्रुप के एक युवक के खिलाफ पुलिस को कुछ सूचना दे दी थी जिसके कारण पुलिस ने उसे थाने में बिठा लिया था ,जिसे लेकर पूरे ग्रुप में अजय के खिलाफ खुन्नस थी । रात को जब सभी नशा कर रहे थे तो इसी दौरान यह बात निकल आई और आधा दर्जन के करीब युवकों ने अजय पर चाकू ,लात घुसे, फाइटर से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया।
हमला करने वालों में अजय जाना का दोस्त आयुष यादव और राहुल साहू भी शामिल था । अजय को मृत समझकर ये सभी उसे छोड़कर भाग गए ,जिसके पास आसपास के लोगों ने घायल अजय को 112 की मदद से अपोलो पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में करीब आधा दर्जन आरोपी है। पुलिस ने जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है। पुलिस रात में ही कई संदेहिओ को पकड़कर थाने ले आई है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

मृतक: अजय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed