[t4b-ticker]

छत्तीसगढ़:राज्य सरकार किसी भी समय राज्य के कुछ आइपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश जारी कर सकती है

रायपुर:14/06/2020

राज्य सरकार अगले 72 घंटों में किसी भी समय राज्य के कुछ आइपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश जारी कर सकती है। हालांकि चंद दिनों पहले ही एक लिस्ट जारी हुई थी लेकिन ताजा  प्रस्तावित सूची के मुताबिक हाल ही में स्थानांतरित हुए कई आइपीएस अफसर भी इस बदलाव से प्रभावित हो सकते हैं.

जो स्थानांतरण हो सकते हैं, उसके मुताबिक आइपीएस अजय यादव, रायपुर के अगले एसएसपी हो सकते हैं. बलौदाबाजार के पुलिस अधीक्षक आइपीएस प्रशांत ठाकुर दुर्ग के अगले एसपी बनाए जा सकते हैं. पहले सदानंद कुमार को दुर्ग एसपी होने का संकेत दिया गया था, लेकिन अब वह ईओडब्ल्यू / एसीबी में अपने वर्तमान पद से बने रह सकते हैं।

जांजगीर की एसपी पारुल माथुर अभी जहां है, वहां ठीक हैं. टी आर कोशिमा के भी अंबिकापुर के अगले एसपी होने का संकेत मिला है. विजय अग्रवाल को सरगुजा रेंज के छोटे जिले का एसपी बनाया गया है. सूत्रों के मुताबिक, एसपी एसीबी मनीष शर्मा को सीएएफ बटालियन में से एक में कमांडेंट के रूप में तैनात किए जाने का संकेत दिया गया है। डॉ. लाल उम्मेद सिंह को सरगुजा रेंज पुलिस में एक जिले में एसपी के रूप में तैनात किए जाने की संभावना है। डॉ. सिंह के चंद्र मोहन सिंह की जगह कोरिया एसपी होने का संकेत मिला है.

बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल बिलासपुर में बने रहेंगे। दीपक कुमार झा और गिरजा शंकर जायसवाल को भी महत्वपूर्ण पोस्टिंग मिल सकती है।

सातवीं और तीसरी बटालियन सीएएफ में कमांडेंटों के नए पोस्टिंग आदेशों के अलावा, जशपुर, बलौदा बाज़ार और कोरिया को भी नए एसपी मिल सकते हैं।

हालांकि यह अंतिम सूची नही है सिर्फ सूत्रों से ​मिली जानकारी के आधार पर एक सूचना भर है. इसमें काफी बदलाव हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed