[t4b-ticker]

बिलासपुर:गुंडे-बदमाशों को बुलाया गया थाने, दी गई सख्त हिदायत

100 से ज्यादा पुराने गुंडे-बदमाशों को बुलाया गया थाने, दी गई सख्त हिदायत
एसपी अग्रवाल ने ली सभी पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों की बैठक
बिलासपुर.
जिले में बढ़ते अपराधिक गतिविधियों को देख बिलासपुर पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. शुक्रवार को एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने सभी पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों की बैठक बुलाई व उन्हें आदतन अपराधियों और असामाजिक तत्वों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के कड़े आदेश दिए. शुक्रवार को एसपी अग्रवाल के आदेश पर अलग-अलग थाने में 100 से ज्यादा पुराने गुंडे-बदमाशों को थाने बुलाकर सख्त हिदायत दी गई. इसके अलावा एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने सभी थानेदारों को अपने क्षेत्र में पैदल पेट्रोलिंग करने, चौक-चौराहों व गली-मोहल्लों में लगातार गश्त करने की भी हिदायत दी. इस बैठक में एसपी प्रशांत अग्रवाल के अलावा एएसपी ओपी शर्मा, एएसपी संजय ध्रुव, सीएसपी आरएन यादव, सीएसपी निमेश बरैया, सीएसपी निमिषा पाण्डेय, सीएसपी सुनील डेविड, टीआई शीतल सिदार, टीआई कलीम खान, टीआई सुरेन्द्र स्वर्णकार, टीआई शनिप रात्रे, टीआई परिवेश तिवारी, टीआई प्रदीप आर्य, टीआई यूएन शांत कुमार, टीआई रविन्द्र यादव व अन्य मौजूद रहे.

लॉकडाउन के समय जैसी की गई कड़ाई, वैसी कड़ाई बरतें-
बैठक में एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने सभी पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों को आदेश दिए कि लॉकडाउन के शुरुआती चरण में पुलिस ने कड़ाई के साथ पुलिसिंग की और अपराधों को रोकने का काम किया. वैसी ही कड़ाई के साथ दोबारा से पेट्रोलिंग, गश्त इत्यादि शुरू करें, ताकि अपराधियों में कानून का डर बना रहे.

पेंडेंसी खत्म करें, चोरियों और गुंडागर्दी रोकने सख्त आदेश-
इस बैठक में एसपी अग्रवाल ने थानों में पिछले कुछ माह से बढ़ी अपराधिक प्रकरणों का जल्द से जल्द निराकरण करने के आदेश दिए. साथ ही साथ चोरियों, चाकूबाजी, गुंडागर्दी जैसे अपराधिक गतिविधियों पर नकेल कसने के सख्त आदेश दिए. अपराधियों में कानून का डर बनाने उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें के आदेश दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed