[t4b-ticker]

Corona breaking: प्रदेश में आज 113 कोरोना मरीज मिले,मेडिकल बुलेटिन जारी

रायपुर:14/06/2020

प्रदेश में आज 113 नए कोरोना मरीज मिले हैं। कोरबा में आज एक बार फिर 44 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तो बलरामपुर से 28 मरीज की। इसके अलावा जांजगीर से 14, रायपुर से 6, दुर्ग से 6, रायगढ़ से 6, बलौदाबाजार से 3, बिलासपुर से 2, गरियाबंद से 2 और जशपुर से 2 नए मरीज मिले हैं। हालांकि देर शाम तक जब पॉजेटिव केस नहीं मिले थे, तो स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली थी, लेकिन रात होते तक नये आंकड़े ने एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है।

वहीं आज प्रदेश में 84 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे हैं। अब तक प्रदेश में 715 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं।
कोरबा में 44 नये मरीज
कोरबा में आज फिर 44 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इनमें चोरभट्टी कवारेंटाइन सेंटर से ही अकेले 34 मरीज मिले हैं, जबकि अलग-अलग सेंटर में 10 पॉजिटिव केस सामने आये हैं।। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हुई है। जिले में कुल कोरोना पोसिटिव मरीजो की संख्या अब पहुची 239 पहुंच गयी है, जिनमें से 160 मरीज अभी एक्टिव हैं।
24 घण्टे में 2 की मौत
बीते 24 घंटे में दो कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई है, हालांकि कोरोना पॉजेटिव होने के साथ-साथ वो अलग-अलग बीमारी से ग्रसित भी थे। कोरोना पीडित जिन दो की मौत हुई है, उनमें एक रायगढ़ का रहने वाला था, जबकि दूसरा महासमुंद का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक रायगढ़ का मरीज कैंसर की बीमारी से जूझ रहा था, वहीं महासमुंद के मरीज को हाई ब्लड प्रेशर, लकवा व टीबी जैसी बीमारी थी। बीमारी ठीक नहीं होने के बाद उनकी कोरोना जांच करायी गई थी, जहां पॉजेटिव आने के बाद मरीज को एम्स में भर्ती कराया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed