Breaking News

Video:प्रदेश में यहां खुलेआम चलता है जुआ… देखिए शराब और कबाब के साथ जंगल में मंगल

कोरबा

कोरबा। एक निजी मीडिया संस्थान ने रामपुर विधानसभा क्षेत्र में तुमान रामभाटा के जंगलों में फड़ सजाकर जुआ खिलाए जाने का खुलासा किया था, जिसमें तुमान रामभाटा के जंगलों में बकायदा सौ-डेढ़ सौ लोगों का जमघट लगता है। यहां कानून- संविधान और मर्यादा सबकी धज्जियां उड़ाई जाती है। कोरोना संक्रमण काल में सोशल डिस्टेंसिंग का ऐसा मजाक कि जंगलों में चल रहे जुए की खबर जंगलों से निकलकर शहर तक आ गई, लेकिन समाचार प्रकाशन के बावजूद जुए के फड़ और खिलाए जाने वालों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन ने अब तक कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की है।
एक ओर हम स्वच्छ एवं अपराध मुक्त शहर की परिकल्पना करते हैं, वहीं दूसरी ओर ऐसे खुलेआम अपराध पुलिस और प्रशासन को मुंह चिढ़ाते नजर आते हैं। बात फिर वही है, सब-कुछ सबको दिखता है। मगर पुलिस को शायद नहीं दिखता या ये सब पुलिस देखना नहीं चाहती?
आज हम अपनी खबर की प्रमाणिकता के लिए मड़वारानी के जंगलों में चल रहे जुएं का वीडियो आपके समक्ष पेश कर रहे हैं। हमने पूर्व ही इसकी सूचना जिला पुलिस अधीक्षक एवं जिला कलेक्टर को उपलब्ध करा दी थी। 14 अगस्त को प्रकाशित समाचार के बाद भी कोरबा की वनाच्छादित जंगलों में पहाड़ियों में अवैध रूप से चल रहे जुए के फड़ पर पुलिस एवं प्रशासन ने कोई बड़ी कार्यवाही नहीं की जिससे जुआ गैंग के हौसले और बुलंद हो गए हैं।
जुआ गैंग ने इसके बाद तुमान, रामभाटा के जंगलों से सरक कर मड़वारानी की पहाड़ियों की ओर रुख कर लिया, लेकिन आज भी जंगलों के बीच सजती है महफिल, होता है 52 परियों का खेल। वह भी पान गुटखा शराब-कबाब के साथ।
अपराध मुक्त शहर की परिकल्पना और सत्य जो कभी छुप नहीं सकता, उसके प्रमाण सहित आपके समक्ष खुलासा करने जा रहे हैं। मड़वारानी पहाड़ में जंगलों के बीच चलाए जा रहे जुए के फड़ का- Live वीडियो, जिसमें 40- 50 लोग फड़ बनाकर अंदर–बाहर करते, जुआ खेलते दिख रहे हैं।
जंगल में पान- गुटखा, शराब-कबाब सब का इंतजाम जुआ गैंग ने कर रखा है और सोशल डिस्टेंसिंग, कोविड-19, अपराध मुक्त शहर के सरकारी दावों की धज्जियां उड़ती हुई नजर आ रही है।

देखिए वीडियो-

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *