[t4b-ticker]

भांजी का हत्यारा मामा जेल दाखिल …..● मामूली सी बात पर मामा ने 07 साल की भांजी की मारपीट कर की थी हत्या …..● अपराध छिपाने के लिये मृतिका के पिता को गुमराह कर शव का किये कफन-दफन …..● कोतरारोड़ थाना प्रभारी युवराज तिवारी की संवेदनशीलता से घटना का पटाक्षेप …..

रायगढ़

थाना कोतरारोड अन्तर्गत भरतपुर कृष्णापुर में निर्दयी मामा ने अपने 07 साल की भांची को मामूली बात पर निर्दयता पूर्वक  मारपीट कर उसकी जान ले लिया, घटना का करीब दो सप्ताह बाद खुलासा हुआ, हत्यारा अब सलाखों के पीछे है ।

          जानकारी के मुताबिक मृतिका *खुशी महंत उम्र 07 वर्ष* का पिता दुकालू दास पिता स्व0 घासीदास महंत उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम सोनसरी थाना मुलमुला जिला जांजगीर चांपा का रहने वाला है ।  पूर्व में भरतपुर भगवानपुर में रहकर जिंदल कंपनी के डी0आर0आई0 में हेल्फर का काम करता था । वर्ष  2013 में अंगुल (उडिसा) के जिंदल कंपनी में ईलेक्ट्रीकल डिपाट में फिटर का काम कर रहा है । दुकालू के तीन संतान क्रमश: आशीष दास, अरूण दास और लडकी खुशी महंत है । होली के समय दुकालू अपनी लड़की खुशी को भरतपुर में अपनी सास अमरीका बाई, साला विशाल दास के पास छोडकर अंगुल चला गया था । लॉकडाउन के चलते उसे नही ले जा पाया , बीच-बीच में फोन से बातचीत करता  था । दिनांक 10.07.2020 को सुबह करीब 6-7 बजे इसका बडा साला सुमरन दास फोन कर बताया कि खुशी खत्म हो गई है । तब उसी दिन शाम करीब 6 बजे दूकालू भरतपुर पहुंचा तो खुशी का शव को बर्फ में रखे थे, माथा में हल्का सा चोट का निशान एवं बाएं आंख काला दिख रहा था। पूछताछ में सास व साला बताये कि बर्तन लाते समय जमीन में गिरने से उल्टी की थी तो डक्टर को बुलाकर दिखाए थे । रात में सलाह होकर भरतपुर में ही बच्ची का कफन दफन कर दिये । दूसरे दिन दुकालू दास अपने मूल निवास ग्राम सोनसरी गया । वहां से भरतपुर भगवानपुर खुशी को चेक करने आये डाक्टर से मोबाइल में पूछा तो खुशी की नानी बताई कि लडका ( *विशाल दास महंत* )  पीकर आया था तो धक्का दे दिया, मारा तो चोट लगा है । उसके बाद गांव में बच्ची का क्रिया करम करने के बाद दिनांक 18.07.2020 को भरतपुर आया और आस पडोस में पूछताछ कर जानकारी लिया और  दिनांक 20.07.2020 को थाना कोतरारोड़ में आवेदन दिया गया । थाना कोतरारोड़ में मर्ग कायम कर दिनांक 23.07.2020 को शव को उत्खनन कर बाहर निकलवा गया एवं  मौके पर डक्टरों के टीम से PM कराया गया था । दिनांक 25.07.2020 को मृतिका कुमारी खुशी महंत की PM रिपोर्ट प्राप्त हुआ  । PM रिपोर्ट में डक्टरों के द्वारा मृतिका की मृत्यु किसी ठोस व भोथले वस्तु से बल पूर्वक सिर में चोट लगने से मृत्यु होना लेख किये है और मृत्यु का कारण सिर की चोट होना बताये है । मर्ग जांच दौरान बच्ची का चेकअप के लिये आये  डक्टर एवं पडोसी से तस्दीक करने पर जानकारी हुई कि विशाल दास महंत अपनी भांची खुशी को गुटखा के लिए भेजा गया था जो समय पर नही आने से गुस्से में दीवाल में एवं जमीन में कई बार धक्का देकर पटका जिससे आयी चोटों की वजह से कुमारी खुशी महंत की मृत्यु हुई । आरोपी  विशाल दास महंत पिता सोहन दास महंत उम्र 29 साल निवासी भरतपुर कृष्णापुर थाना कोतरारोड़ के विरूद्ध धारा 302 भादवि0 का अपराध पंजीबद्ध कर आज उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, जहां से जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया  है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed