[t4b-ticker]

बिलासपुर टीआई शनिप रात्रे बने सुपर इन्वेस्टिगेटर, कल डीजीपी के हाथों होंगे सम्मानित..

रायपुर

राज्य में महिलाओं और बच्चों के विरुद्ध घटित अपराध की विवेचना कर कोर्ट में तत्वरित चालान पेश करने वाले विवेचकों को डीजीपी के द्वारा सुपर इन्वेस्टिगेटर सर्टिफिकेट से नवाजा जाएगा। अपराध अनुसंधान विभाग पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी की गई टॉपर विवेचकों की इस लिस्ट में न्यायधानी के एक थानेदार और उप निरीक्षक का नाम समेत राज्य के अलग अलग जिलों से 4 एसआई और 4 एएसआई का नाम शामिल किया गया है।

महिलाओं और बच्चों के विरुद्ध घटित अपराध की पतासाजी कर मामले में जल्द कोर्ट में चालान पेश करने को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बिलासपुर का नाम रौशन किया है। वही एसआई जे एस ठाकुर ने भी अपनी भूमिका निभाई है। अपराध अनुसंधान विभाग पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी की गई लिस्ट में राज्य के अलग अलग जिलों से पुलिस कर्मियों का नाम शामिल किया गया है।

जिन्हें मंगलवार को पुलिस ट्रांजिट मेस रायपुर में डीजीपी डीएम अवस्थी के हाथों सुपर इन्वेस्टिगेटर सर्टिफिकेट (प्रशस्ति पत्र) दिया जाएगा। इसके अलावा रायगढ़ जिले से टीआई अमित शुक्ला जूटमिल थाना ने महिलाओं और बच्चों के गंभीर मुद्दे की विवेचना में तत्वरित कार्रवाई कर कोर्ट में चालान पेश करने में सफलता हासिल कर जिले का मान बढ़ाया है।