[t4b-ticker]

Breaking:छत्तीसगढ़ यहाँ तो जादू हो गया 2 घंटे में ही कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हो गया मरीज…

रायगढ़

जो बात आपको बताने जा रहे हैं वह किसी जादू से कम नहीं है इन दिनों कोरोना से लोग बेहद सहमे हुए हैं कब किसको यह संक्रमण घेर ले इसलिए स्वास्थ्य को लेकर सभी सजग हैं और समय-समय पर स्वयं ही कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं लेकिन रायगढ़ में एक अनोखा मामला है जहां महज 2 घंटे में ही कोरोना पॉजिटिव मरीज नेगेटिव हो गया।

दरअसल रायगढ़ सिंधी कॉलोनी के एक व्यक्ति ने अपनी जानकारी साझा करते हुए बताया कि उसने सेंट्रल स्कूल के पास स्थित कोविड-19 सेंटर में अपनी जांच करवाई जहां कुछ समय बाद ही उन्होंने रिपोर्ट दिया जिसमें वह कोरोना पाया गया। ऐसे में जब उस व्यक्ति को इस बात का संदेह हुआ कि बिना किसी लक्षण के उसे करो ना कैसे हो सकता है इसलिए उसने क्रॉस चेक करने के लिए जिंदल फोर्टिस अस्पताल में भी उसी तारीख याने 28 अगस्त 2020 को महज 2 घंटे के भीतर ही जांच करवाई । जब यहां से रिपोर्ट आई तो उसमें उसे नेगेटिव बताया गया ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर वह किस जांच पर भरोसा करें।

चीफ मेडिकल एंड हेल्थ ऑफिसर ने क्या कहा

इस संबंध में जानकारी लेने के लिए जब रायगढ़ जिले के सीएमएचओ डॉक्टर केसरी ने बताया कि यदि ऐसा हुआ है तो उस व्यक्ति की तीसरी जांच भी करवाई जाएगी जिसमें वह पॉजिटिव पाया जाएगा। बाहर हाल उसे होम आइसोलेट कराकर कंफर्म एक्यूटेस्ट करवाया जाएगा उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों हो गया है कि दो प्रकार की रिपोर्ट आई है इसकी भी जांच कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed