[t4b-ticker]

भीषण सड़क दुर्घटना में 2 लोग जिंदा जले ,6 लोग घायल 4 की हालत गंभीर

मो.अकील क़ुरैशी ब्यूरो  हेड राजनंदगांव समाचार विला

राजनांदगांव:सड़क हादसे में जिंदा जले 4 लोग बताया जा रहा है, हादसे में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हुई है. हादसे में मरने वाले 2 लोग डोंगरगढ़ के अंडी फकीरटोला रहने वाले थे. वहीं एक चिचोला झिंझारी का रहने वाला था. ये तीनों छुरिया से प्लास्टिक केन में पेट्रोल लेकर चारभाठा लौट रहे थे, तभी पैरीटोला मोड़ पर विचारपुर से सेंटरिंग के लिए लकड़ी लेकर छुरिया जा रही मालवाहक गाड़ी बाइक से टकरा गई.टक्कर के बाद मालवाहक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. इसमें रखी लकड़ियां सड़क के अलावा दोनों बाइक सवार के ऊपर भी जा गिरी. जिसमें दबने से प्लॉस्टिक केन में रखा पेट्रोल ब्लास्ट हो गया और बाइक के सड़क पर घिसने से निकली चिंगारी से आग लग गई, जिसमें तीनों बाइक सवार जिंदा जल गए. मरने वालों में दो लोग साढू भाई थे.पढ़ें-चलती बाइक पर गिरी आकाशीय बिजली, युवक की मौतअस्पताल में तोड़ा दम मालवाहक वाहन में भी छह लोग सवार थे, जिसमें भी चार लोग आग में झुलसकर घायल हुए हैं. जिन्हें छुरिया से राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद 17 वर्षीय गोंविदा को तत्काल रायपुर रेफर किया गया. गोंविदा की हालत काफी गंभीर थी. देर शाम को इलाज के दौरान गोंविदा ने रायपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया है. बाकी तीन घायलों का इलाज मेडिकल अस्पताल में चल रहा है.मामले की जांच होगी छुरिया टीआई केपी मरकाम ने बताया कि दोनों बाइक सवार साढू थे, दोनों अपने ससुराल चारभाठा में शादी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

छुरिया बंजारी मार्ग में पैरिटोला मोड़ के पास भीषण सड़क दुर्घटना में 2 की मौत,6 लोग घायल 4 की हालत गंभीर,मौत का जिम्मेदार कौन शासन या प्रशासन?

क्योकि यहाँ पर हर महीना 2 महीना में एक्ससीडेंट मोड़ के वजह से होता रहता है जिसकी शिकायत Pwd को किया जाता है और 3 वर्ष पहले सड़क बनने के समय भाजपा सरकार के नेता,मंत्री से भी किया गया था पर ये लोग सत्ता के मस्ती में चूर थे जिसका भुकतान आने जाने वालों को भुगतना पड़ रहा है वही उस समय के संबधितअधिकारियों की चुप्पी की जांच होनी चाहिए जो कहते थे हमको जो करना है करेंगे जिनकी जांच होनी चाहिए। ग्रामीण जनो ने क्षेत्रीय विधायक से यहाँ ब्रेकर बनवाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed