[t4b-ticker]

स्कूल के बाबू की घिनौनी करतूत, महिला अभ्यर्थियों के व्हाट्सएप पर भेज रहा था ऐसे मैसेज, आप भी पढ़ें..

रामानुजगंज

जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय रामानुजगंज द्वारा जिले के शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के संविदा पदों के लिए भरे गए आवेदन पत्रों की छंटनी का कार्य चल रहा है।
इसमें संलग्न सहायक ग्रेड-3 कर्मचारी द्वारा महिला अभ्यर्थियों के मोबाइल नंबर फार्म से निकालकर वाट्सएप में मैसेज कर व्यक्तिगत रूप से मिलने संबंधी बातें (Shameful) की जा रही थीं। इससे परेशान होकर महिला अभ्यर्थियों ने कलक्टर को ज्ञापन सौंप सहायक ग्रेड 3 के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।

गौरतलब है कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय द्वारा शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के लिए विभिन्न पदों पर संविदा नियुक्ति हेतु अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन भरा गया है, जिसकी छंटनी कार्य के लिए पूरे जिले से करीब 120 शिक्षकों, सहायक ग्रेड 2 व सहायक ग्रेड-3 एवं चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है

इसी कार्य में बृजकिशोर बुनकर सहायक ग्रेड 3 जिसकी पदस्थापना विकासखंड राजपुर के अंतर्गत हायर सेकेंडरी स्कूल गोपालपुर में है, उसकी भी ड्यूटी लगाई गई है। बृजकिशोर बुनकर द्वारा महिला अभ्यर्थियों के फार्म में से उनका मोबाइल नंबर देखकर वाट्सएप में मैसेज (Whatsapp Messages) किया जा रहा था।
इससे परेशान होकर महिला अभ्यर्थियों ने कलक्टर को ज्ञापन सौंपा व बृजकिशोर बुनकर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। इस मामले को कलक्टर श्याम धावड़े ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल जिला शिक्षा अधिकारी को जांच करने के निर्देश दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed