[t4b-ticker]

Corona breaking: प्रदेश में आज कोरोना के 305 मरीज मिले, स्वास्थ विभाग ने पुष्टि की

रायपुर

रायपुर में आज भी फूटा कोरोना का बड़ा बम 161 नए मरीज,दुर्ग- 80,बिलासपुर-18,बलौदाबाजार-16,राजनांदगांव-13,कांकेर-05,मुंगेली,सूरजपुर व कबीरधाम 02-02,बालोद,बेमेतरा,महासमुंद,सरगुजा,कोरिया व दंतेवाड़ा से 01-01 की पुष्टि, छत्तीसगढ़ में आज अभी तक 305 कोरोना के नए मरीज सामने आए।

बिलासपुर जिले में आज कोरोना के 17 नए मरीजों की पहचान की गई। इन मरीजों में 12 बिलासपुर शहर के रहने वाले हैं, और 5 मरीज मस्तूरी क्षेत्र के हैं। वहीं मस्तूरी क्षेत्र के एक महिला मरीज की मौत हुई है, जिसका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।
बिलासपुर शहर में आज 12 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिनमें से सकरी बटालियन के 3 जवान वह एक नर्स शामिल है, इसके अलावा एक जेल प्रहरी, जेल अधीक्षक का ड्राइवर और एक जेल प्रहरी की पत्नी कोरोना संक्रमित हुई है। वहीं कोटा के टेंगनमाड़ा क्षेत्र के कोरोना संक्रमित पटवारी की पत्नी और बेटी भी संक्रमण का शिकार हुए हैं, जो दयालबंद क्षेत्र के नारियल कोठी में रहते हैं, साथ ही आबकारी विभाग के 3 प्रशिक्षु निरीक्षक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जो बीते दिनों रायपुर में ट्रेनिंग में गए थे। जिनमे 1 उसलापुर व 2 सरकंडा क्षेत्र के रहने वाले हैं। इसके अलावा मस्तूरी क्षेत्र के किरारी से चार और रिसदा से एक मरीज पॉजिटिव पाया गया है।
एक महिला की मौत
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक मस्तूरी क्षेत्र के किरारी में रहने वाली 45 साल की मौत हुई है, जिसका कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। महिला कैंसर और टीबी से पीड़ित थी, उसका बीते डेढ़ साल से इलाज चल रहा था। उसे इलाज के लिए बिलासपुर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, जहां से उसे इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया था, उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed