[t4b-ticker]

VIDEO: छत्तीसगढ़ के इस जिले में युवक ने सैंपल दिया ही नहीं और कोरोना रिपोर्ट आ गई पॉजिटिव…वीडियो जारी कर सिस्टम की लापरवाही को किया एक्सपोज

कवर्धा

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक अजीबोगरीब मामला आया है। वहां के नगर पंचायत पंडरिया में कोरोना जांच को लेकर सैंपल लेने में गंभीर लापरवाही हुई है। बगैर सैंपल दिए ही एक बिजलीकर्मी की रिपोर्ट पाजिटिव होना बताकर उसे इलाज के लिए कोविड केयर सेंटर कबीरधाम में शिफ्ट कर दिया है। कोविड सेंटर पहुंचने पर बिजलीकर्मी ने एक वीडियो जारी कर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को उजागर किया है। 

पंडरिया निवासी गोवर्धन कश्यप पेशे से बिजलीकर्मी है। नगर में पूर्व में संक्रमित पाए गए दाे सैलून संचालक के संपर्क में आए लोगों का सैंपल लेने 19 जुलाई काे बालक हायर सेकंडरी स्कूल में कैंप लगा था। बिजलीकर्मी गोवर्धन भी वहां सैंपल देने गए थे। रजिस्टर में नाम दर्ज कराने पर मेडिकल टीम ने कुछ देर बाद सैंपल लेने कहा था। 
इस बीच लाइन खराब होने की शिकायत पर कार्यालय से फोन आया और बिना सैंपल दिए ही बिजलीकर्मी काम पर चला गया। वापस आने पर सैंपल लेने का कार्य बंद हो गया था, इस कारण सैंपल नहीं दे पाया। 23 जुलाई को रिपोर्ट पाजिटिव होना बताकर उसे कोविड सेंटर कवर्धा में शिफ्ट कर दिया गया। सैंपल लेने की प्रक्रिया में हुई लापरवाही को लेकर लैब टेक्निशियन संजीव कुमार नारंगे को सस्पेंड कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed