[t4b-ticker]

पत्नी के थे 14 ब्वॉयफ्रेंड, पति ने सबको नोटिस भेजकर मांगे 100 करोड़

कोलकाता से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबधों का पता लगाने के लिए लगातार जासूसी की. इसके बाद उसके सामने जो सच्चाई सामने आई वह बहुत चौंकाने वाली थी. उसे पता चला कि उसकी पत्नी के एक नहीं बल्कि 14 ब्वॉयफ्रेंड हैं. इसके बाद उसने जो किया उससे हर कोई हैरान रह गया।
बांग्ला इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, पत्नी के 14 पुरुषों के साथ अवैध संबंधों की बात सामने आने के बाद पति ने सभी को कानूनी नोटिस भेजा है. पति ने 14 पुरुषों से 100 करोड़ रुपये मुआवजे के रूप में मांगे हैं. उनका कहना है कि 14 लोगों के साथ पत्नी के अवैध संबंध होने के कारण उनका वैवाहिक जीवन बिखर गया है।

महिला का पति कोलकाता का एक बिजनेसमैन है. उसका आरोप है कि इन पुरुषों की वजह से उनका वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया है. समाज में भी उसकी प्रतिष्ठा धूमिल हो गई है. इसलिए उसने अपने कार ड्राइवर को जासूस बना कर सभी के खिलाफ सुबूत जुटा लिए हैं।
पति ने 14 लोगों को अलग- अलग नोटिस भेजा है. उस नोटिस में लिखा है कि नोटिस मिलने के 2 हफ्तों के अंदर अगर मानहानि की क्षति पूर्ति  नहीं की गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. नोटिस में पति ने बकायदा लिखा है कि, ‘मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय तरीके से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं।
आगे उसने लिखा, ‘आप सभी को पता है कि वह विवाहित है. साथ ही आप ये भी जानते है कि मैं उसका पति हूं. आप लोगों के अवैध संबंधों से मेरा वैवाहिक जीवन बिखर गया है. मैं तकलीफ में जी रहा हूं. मेरी सामाजिक छवि धूमिल हो गई. आप सब लोगों को मानहानि के तौर पर 2 हफ्तों के अंदर 100 करोड़ रूपये देने होंगे. ऐसा नहीं करने पर आप लोगों के खिलाफ कानूनी तरीके से कदम उठाया जाएगा.’  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed