[t4b-ticker]

पहले पत्नी की हत्या की, फिर बेड के नीचे डेड बॉडी को रख दो दिनों तक सोया पति

मध्य प्रदेश 

सागर जिले में एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर उसकी बॉडी को बिस्तर के नीचे रख दिया। इसके बाद वह दो दिनों तक उसी बिस्तर पर सोया भी। बाद में पुलिस ने सोमवार को शख्स को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान 32 वर्षीय आरती अहिरवार के नाम से हुई है। वह सागर शहर के मोतीनगर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले भगत सिंह वॉर्ड में रहती थी। वहीं, उसके पति का नाम शेर सिंह अहिरवार है। शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मोतीनगर पुलिस थाने के इंचार्ज सतीश सिंह ने कहा, ‘शेर सिंह के कुछ पड़ोसियों ने बताया कि उसने उनसे कुल्हाड़ी ली थी और वह लगातार हत्या करने की बात कर रहा था। इसके बाद जब पुलिस सोमवार को पहुंची तो उसे शेर सिंह के घर से बदबू आई, जिसके बाद बेड के नीचे से उसकी पत्नी की लाश बरामद की गई।’ उन्होंने बताया कि शेर सिंह उस बिस्तर पर दो दिनों तक सोता भी रहा।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शेर सिंह की शराब पीने की आदत थी, जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था। इस वजह से महिला अपने दस वर्षीय बच्चे के साथ अपने माता-पिता के साथ रहने लगी थी। वह शुक्रवार को ही बच्चे को माता-पिता के पास छोड़कर वापस घर लौटी थी।
पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, ‘आरोपी ने माना है कि उसने दो दिन पहले पत्नी की हत्या की। आरोपी को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया और अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है।’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed