[t4b-ticker]

छत्तीसगढ़- डाक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी

भिलाई
एक डॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। खबर लगते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पीएम के बाद परिजनों को सौप दिया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। भट्टी पुलिस ने बताया कि सुपेला रेलवे क्रासिंग के पास आकाश गंगा व्यवसायिक परिसर के किनारे शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे बाइक सीजी 07 बीएल 0142 से सेक्टर 4 निवासी डॉक्टर ऋषि कुमार साहू 47 वर्ष सुपेला रेलवे क्रासिंग के पास आया। अचानक बाइक को क्रासिंग किनारे रख कर पावरहाउस स्टेशन से दुर्ग की ओर मध्य लाइन में जा रही पार्सल ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।
ऋषि आत्महत्या क्यो किया इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नही मिल पाई है। खबर लिखे जाने तक घटनास्थल से किसी भी प्रकार का कोई भी सुसाइडल नोट नही मिला है। घटना की सूचना गेट कीपर ने पुलिस को दिया। बीएमएस डॉक्टर थे। इनका नेहरू नगर में क्लिनिक है। एक बच्ची है। शव को ग्राम जजंगिरी भिलाई 3 ले जाया गया। घटना की खबर लगती ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो भाई है। मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि हसमुख और मिलनसार था।

मर्ग कायम कर विवेचना में लिया
मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया। बाइक को किनारे रख ट्रेन के सामने कूद गया था। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।
भूषण एक्काटीआई भट्टी पुलिस      

You missed