[t4b-ticker]

सेक्स रैकेट भंडाफोड़:  BJP नेता निकला जिस्मफरोशी का मास्टरमाइंड, 2 लड़कियों समेत 3 गिरफ्तार…होटल के कमरे से बरामद हुए आपत्ति जनक सामान….

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो लड़कियों को छुड़वाया इस मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है
पंचकूला

–   पंचकूला के मोरनी के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पंचकूला पुलिस ने दो लड़कियों को छुड़वाया और इस मामले में पुलिस ने होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। अभी इस मामले में कई और गिरफ्तारियां होनी बाकी हैं। होटल मैनेजर से पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आधे पैसे वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर करने वाले सप्लायर ले लेते थे। वहीं पुलिस की तरफ से होटल के मालिक को काबू करने के लिए कई जगह दबिश दी गई है हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस की तरफ से लगातार उसके संबंधियों सहित सभी जगह छापा मारा जा रहा है। आरोपी भाजपा मोरनी मंडल का युवा अध्यक्ष है। पुलिस की तरफ से उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। उसकी कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मोरनी स्थित शिवालिक गेस्ट हाउस में जो कमरा सात हजार में युवतियों के साथ बुक किया गया था। वहां से आपत्तिजनक सामान और दवाएं भी मिली हैं। पुलिस ने कब्जे में लेकर उनको जांच के लिए मुधबन लैब भेज दिया है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों को किस तरह से मजबूर किया जा रहा है।
मोरनी के होटल शिवालिक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने होटल मालिक समेत चार पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मामले में शिकायतकर्ता एसीपी राजकुमार और दोनों युवतियां हैं। पुलिस ने होटल मालिक आरोपी महेंद्र सिंह, होटल मैनेजर ईशम सिंह, सप्लायर हरजीत सिंह और आरोपी मनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You missed