[t4b-ticker]

रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की डॉक्टर पत्नी ने चाकू मारकर की हत्या, जानिए पूरा मामला

हैदराबाद के राजेंद्रनगर पुलिस स्टेशन इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक रिटायर्ड आर्मी अफसर की डॉक्टर पत्नी ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है
आर्मी के रिटायर्ड कर्नल विशाल दीवान बंडलागुड़ा जागीर कॉर्पोरेशन में स्थित P&T कॉलोनी के मेपल टाउन में रहते हैं. उनका मकान नंबर 129 है. कल रात उनकी डॉक्टर पत्नी सबिता रोशन ने चाकू से हमला करके कर्नल विशाल की हत्या कर दी. पति के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आस-पड़ोस लोगों ने पुलिस को सूचित किया.
शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेजा गया है.
हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. इसके पीछे कोई पारिवारिक विवाद हो सकता है. पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. राजेन्द्रनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात कर रही है.
हैदराबाद में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की बेरहमी से हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद में हत्या के दूसरे मामले के रूप में एक और घटना सामने आई है. दरअसल, रविवार को ही पुराने शहर के चंद्रायणगुट्टा में फलकनुमा थाना क्षेत्र के एक अपराधी गुंडे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. थाना में तैनात इंस्पेक्टर आर. देवेंदर के मुताबिक अच्चीरेड्डीनगर निवासी 28 साल का मोहम्मद जावेद उर्फ जाड़ो एक हिस्ट्रीशीटर गुंडा था. आपराधिक मामलों में शामिल होने के आरोप में वह कई बार जेल की हवा खा चुका था।

You missed