[t4b-ticker]

Corona breaking: प्रदेश में आज 304 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, स्वास्थ विभाग ने पुष्टि की

रायपुर

छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार कम नहीं हो रही है। आज भी रात 8 बजे तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 300 के पार पहुंच गया है। वहीं आज 3 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों के आंकड़ों को देखें तो ये आंकड़ा अहब 12502 पर पहुंच गया है। वहीं कुल एक्टिव केस अब 3386 हो गये हैं। छत्तीसगढ़ में अब कुल मौत का आंकड़ा 99 पहुंच गया है।

छत्तीसगढ़ में आज भी रायपुर कोरोना मरीजों के मामले में टॉप पर है। कल भी राजधानी रायपुर में मरीजों का आंकड़ा 150 के पार रहा था, देर रात राजधानी रायपुर में 47 नये मरीज मिले थे। वहीं आज मिले मरीजों की बात करें तो रायपुर में अभी तक 148 कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। जबकि दुर्ग में मरीजों का आंकड़ा 40 पहुंच गया है। वहीं महासमुंद में 20, राजनांदगांव में 15, जांजगीर में 12, नारायणपुर में 11, जशपुर में 9, बेमेतरा व सरगुजा में 7-7, बिलासपुर में 6, कोंडागांव, बीजापुर व सुकमा में 4-4, गरियाबंद, बलौदाबाजार व रायगढ़ में 3-3 मरीज मिले हैं।

मौत की बात करें तो छत्तीसगढ़ में आज 3 मौत हुई है, जिसके बाद आंकड़ा अब बढ़कर 99 पहुंच गया है। राजधानी के एक निजी अस्पताल में मध्यप्रदेश के मंडला के रहने वाले एक मरीज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वो 30 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं बिलासपुर के मोपका में 38 वर्षीय एक महिला की मौत हुई है। वहीं भिलाई के 57वर्षीय पुरूष की भी मौत रायपुर के एम्स में हो गयी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed