[t4b-ticker]

Video:होटल में पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा, पहले थप्पड़, फिर एक मिनट में मारे 31 चप्पल

आगरा

ताज नगरी आगरा (Agra) में एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथों पकड़ने के बाद उसकी थप्पड़ और चप्पल से जमकर पिटाई कर दी. अब यह वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला ताजगंज इलाके में स्थित एक होटल का बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक इस वीडियो का पुलिस (Police) ने संज्ञान नहीं लिया है।

 

वीडियो में पहले ने महिला को थप्पड़ से पीटा, उसके बाद चप्पल से जमकर पिटाई की. एक मिनट के वीडियो में पति ने महिला को 31 से ज्यादा चप्पल जड़ दिए. इस बीच महिला उसे बार-बार रुकने और अपनी बात कहने का मौका देने की मिन्नत करती रही. लेकिन पति इतना आक्रोशित था कि वह नहीं रुका और चप्पलों की बरसात कर दी.
इतना ही नहीं वह वीडियो बनाने की बात कर रहा है. कहा जा रहा है कि पति ने ही इस वीडियो को वायरल किया है.

होटल में प्रेमी संग थी पत्नीपूरा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां पर एक होटल में पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. पत्नी और उसका प्रेमी होटल में आपत्तिजनक हालत में थे. पति को किसी तरह से भनक लग गई. लिहाजा पति होटल जा धमका. पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद पति बेकाबू हो गया और पत्नी की थप्पड़ से पिटाई करने लगा. पति का मन इतने से नहीं भरा. उसके बाद उसने चप्पल निकाल ली और पत्नी की बेतहाशा पिटाई करने लगा. पिटाई का वीडियो भी बनाया गया जिसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया है. वायरल हुए इस वीडियो की पुष्टि न्यूज़ 18 नहीं करता है, लेकिन आगरा में यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

You missed