[t4b-ticker]

भांजे ने रात में मामी के साथ किया गलत काम, मोबाइल में बनाया अश्लील वीडियो

समस्तीपुर :  
एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. दरअसल एक भांजा ने अपनी मामी के साथ गलत काम किया. धोखे से मामी को नशीली दवा खिलाकर उसने उनका अश्लील वीडियो भी बना लिया. अब उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है. कोर्ट में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस घटना की छानबीन में जुट गई है।

मामला समस्तीपुर जिला के बाजपट्टी थाना इलाके की है. जहां एक गांव में भांजा अपनी मामी के साथ गलत रिश्ता बना लिया. शादी का झांसा देकर कुछ महीने अपने साथ रखा फिर उसने मामी को घर से निकाल बाहर निकाल दिया. अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में  इस मामले को लेकर परिवाद दायर किया गया है. कोर्ट के आदेश पर बाजपट्टी थाने में मामला दर्ज किया गया है।
भांजा द्वारा गलत काम करने को लेकर पीड़िता ने थाने में न्याय की गुहार लगाई है. परिवाद के मुताबिक बैरगनिया थाना क्षेत्र के मुसाचक गांव के रहने वाले शत्रुघ्न बैठा के ऊपर यह मामला दर्ज कराया गया है. पीड़ित महिला के मुताबिक उसका पति जयपुर में रहता है. उसके पति के नहीं रहने पर उसका भांजा अक्सर उसके घर आया करता था. पिछले साल 2 जून को भी उसके घर आया और उसी दिन धोखे से उसने नशीली दवा खिला दी.

पीड़िता ने बताया कि उसके भांजे ने नशे की हालत में फायदा उठाया और उसके साथ गलत काम किया. इतना ही नहीं भांजे ने अश्लील वीडियो बना लिया और अब उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार अपनी मामी के साथ गलत काम किया.

पीड़िता ने बताया कि इतना कुछ हो जाने के बाद उसने शादी रचाने की बात कही. शादी का झांसा देकर वह राजकोट लेकर चला गया. वहां से फिर अपने घर ले आया. बीते 23 जून को आरोपित ने उसे मारपीट करके अपने घर से बाहर निकाल दिया. अब यह मामला कोर्ट में पहुंच गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बाजपट्टी थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है।

You missed