[t4b-ticker]

होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापेमारी कर दर्जनों युवक-युवतियों को पकड़ा

मेरठ
जिले के एक होटल में देह व्यापार के गौरखधंधा का खुलासा हुआ है। जिले के थाना पल्लवपुरम के रूड़की रोड स्थित एक होटल में पुलिस में छापा मारी कर आपत्तिजनक स्थिति में कई युवक-युवतियों को पकड़ा है। वही, पुलिस ने इस होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिए एक दर्जन से अधिक युवक और युवतियों को पकड़ा लिया है।

दरअसल, थाना पल्लवपुरम स्थित रूड़की रोड पर ग्रांड ए-स्टार होटल में पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर छापा मारा था। जहां होटल में पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल के रजिस्टर को कब्जे में लेकर कमरों की तलाशी की, तो तलाशी में एक दर्जन से अधिक जोड़े होटल के कमरों में आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस ने इस लोगों से पूछताछ की और इनके आधार कार्ड अपने कब्जे में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

होटल के एक कमरे में दो युवतियां और एक युवक बिना किसी पहचान पत्र के रूके हुए थे। पूछताछ में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दे सके। इन तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने होटल मैनेजर भावनपुर के कमलानगर निवासी ओमकार को भी गिरफ्तार किया है। सीओ ने बताया कि काफी समय से सूचना मिल रही थी कि होटल में देह व्यापार हो रहा है। इसी सूचना पर छापेमारी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed