[t4b-ticker]

क्लर्क की एक गलती से हुआ मालामाल, लग गई 15 करोड़ की लॉटरी

गल्फ न्यूज के मुताबिक, ये मामला अमेरिका के मिशिगन का है.  57 साल का एक व्यक्ति अपनी वाइफ के ट्रक में हवा भरवाने गया था जिसके लिए वह मिशिगन के ईस्टपॉइंट में एक गैस स्टेशन पर रुक गया. शख्स ने बताया कि वह चैंज लेने के लिए स्टेशन के क्लर्क के पास गया. उसने वहां क्लर्क से 10 डॉलर वाली 7 के स्क्रैच-ऑफ टिकट देने के लिए कहा. (प्रतीकात्मक फोटो)
आगे शख्स ने बताया कि टिकट लेने के दौरान गलती से क्लर्क ने  20 डॉलर का टिकट दे दिया. क्लर्क ने मुझसे टिकट एक्सचेंज करने की पेशकश  भी की, लेकिन कुछ लोगों ने मुझे इसे रखने के लिए कहा. फिर मैंने वह टिकट रख ली और घर आ गया. 

इसके बाद जब मंगलवार को लॉटरी के परिणाम घोषित हुए तो मेरी 2 मिलियन डॉलर की लॉटरी लग गई जो कि लगभग लगभग 15 करोड़ रुपये हैं. शख्स का कहना है कि मुझे खुशी है कि उस दिन मैंने टिकट रखने का फैसला किया था. इस टिकट ने मुझे मालामाल कर दिया।
इस शख्स ने अपना नाम तो नहीं बताया. तो वहीं जब उससे पूछा गया कि इन रुपयों का क्या करोगे? तो इस पर व्यक्ति का कहना था कि वह एक नया घर खरीदना चाहता है जिसका वह हमेशा से सपना देखता था. वह लॉटरी जीतने में भाग्यशाली रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed