Breaking News

पति की नौकरी वाली जगह नहीं रहना चाहती थी पत्नी – बात कत्ल तक जा पहुंची…

गांधीनगर
गुजरात के गांधीनगर में उत्तेजित पत्नी ने अपने पति के पेट में आठ बार चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। पत्नी ने इसके बाद अपने पिता को सूचना दी तथा एक रिश्तेदार के घर जा पहुंची और वहां से एस -21 पुलिस को भी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। नई गाइडलाइन के अनुसार आरोपी महिला की परीक्षण करने के लिए एक प्रस्ताव बनाया गया है।
घटनाक्रम के अनुसार बनासकांठा जिले के घेसदा गांव का रहने वाला 28 वर्षीय वाक्जी नरबतभाई चौधरी पिछले पांच साल से गांधीनगर शहर के पास वावोल गांव में रह रहा था और वासरा भाई पटेल के प्रिंटिंग प्रेस में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में काम कर रहा था। वाक्जी की शादी ढाई साल पहले बनासकांठा के मांगरोल गांव के निवासी प्रेमभाई पटेल की बेटी उमिया से हुई थी। शादी के बाद, उमिया अक्सर वाक्जी के साथ रहने के लिए आती थी और वह अपने ससुर के साथ रहने के लिए भी जाती थी। वावोल का घर खाली होने से ठीक दस दिन पहले, वाक्जी और उनकी पत्नी उमिया किसान नगर में प्लॉट नंबर R9 / 1 की तीसरी मंजिल पर रहने आए थे। यहां उन्होंने दो कमरे किराए पर लिए।
वासराभाई और उनकी पत्नी कल रात भी लगभग 9 बजे वाक्जी के घर पर बैठने आए। उन्होने पेट दर्द की बात भी कही। इस बीच, पति और पत्नी के बीच एक गर्म बहस छिड़ गई और उमिया ने अपने चाकू से वाक्जी पेट में आठ से दस बार करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घातक हमले में वाक्जी खून में सराबोर हो गया, चंद क्षणों में ही उसकी जान चली गई। उमिया से घटना की सूचना मिलने के बाद उसके पिता ने वाक्जी के पिता को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
हत्या के सही कारण का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक वाक्जी की पत्नी उमिया गांधीनगर में नहीं रहना चाहती थी और वाक्जी गांधीनगर छोड़ना नहीं चाहती था क्योंकि उसकी नौकरी गांधीनगर में थी। दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे और कल हुआ झगड़ा हत्या तक पहुंच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *