Breaking News

गैंगबाजो की बीच हुई चाकूबाजी…पुलिस ने कॉलोनियो में मारे छापे

रायपुर
 शहर की आउटर कालोनियों में गैंगबाजों के बीच चाकूबाजी की बढ़ती घटनाओं के बाद पुलिस ने संदिग्धों की तलाश में छापे शुरू कर दी है। बुधवार की रात एसएसपी अजय यादव फोर्स के साथ फील्ड में उतरे। उनके साथ फोर्स ने 7 से ज्यादा बीएसयूपी कॉलोनियों में छापे मारे। पुलिस का फोकस ऐसे मकान थे, जहां किरायेदार रहते हैं। कालोनी के ऐसे एक-एक घर की जांच कराई गई। उनसे नाम और स्थायी पता पूछने के साथ ये जानकारी भी ली गई कि वे यहां किस काम से और कब आए हैं? पूछताछ के दौरान 24 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया।
संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। सभी संदिग्ध दूसरे राज्यों से आए हैं। वे यहां कब और क्यों आए हैं? इस बारे में सही सही जवाब नहीं दे पा रहे हैं। इस वजह से उन्हें जांच के घेरे में लिया गया है। जांच के दौरान काेरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के साथ और सावधानी व सुरक्षा बरतने को कहा। उन्होंने कॉलोनी वालों से कहा कि कुछ गड़बड़ी होने पर वे सीधे उन्हें फोन कर सकते हैं। पुलिस ने ऐसे मकान मालिक का नाम नोट किया है, जिन्होंने किरायेदार का सत्यापन नहीं कराया था। उनकी थाने में सूचना नहीं दी थी।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आउटर के कॉलोनियों में ज्यादातर बाहर से आकर लोग किराए में रहते हैं। इसमें कई अपराधी गिरोह भी शामिल हैं, वे कुछ दिन किराए में रहकर वारदात को अंजाम देकर यहां से फरार हो जाते हैं। ऐसे लोगों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया है। छानबीन के दौरान आउटर की बीएसयूपी, हाउसिंग बोर्ड और अटल आवास कॉलोनियों के एक-एक मकान की जांच की गई। इस दौरान जो पुलिस के सवालों के सही जवाब नहीं दे पाए, उन्हें हिरासत में लिया गया है। दूसरे राज्यों से आए संदेहियों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सभी से अपील की है कि बाहर से आने वालों की सूचना पुलिस को दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *