Breaking News

राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटना में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है….
सभी आरोपी फरार है….

रायपुर –

इसका प्रमुख कारण यह माना जा रहा है कि किसी भी चाकूबाजी की हुई घटना पश्चात रायपुर पुलिस के द्वारा चाकूबाज़ों को पकड़ने के बाद उनका स्वागत-सत्कार करने में कोताही बरतना है, जिसके कारण हालात यह होते जा रहा हैं कि गली- मुहल्ले के छोटे-छोटे छर्रों के द्वारा भी चाकू लहराते हुए किसी को भी चाकू मार देना आम बात हो गया है।

चाकूबाजी की ऐसी ही एक घटना बीती रात घटित हुई। हुआ यूँ कि, बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किसी बात को लेकर इनके बीच बात विवाद हो गया, यह विवाद इतना बढ़ा कि हिस्ट्रीशीटर सलमान गिट्टी, विनय शर्मा, राजा शर्मा और प्रमोद तिवारी ने विनेश सेन्द्रे नाम के युवक को चाकू मार दिया, इस हमले में वो गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

रात में जब यह घटना घट रही थी, तब वहां मौजूद कॉलोनी के लोगों ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया।

भुजगहन थाना प्रभारी आरएन पांडेय के मुताबिक,
बीती रात निगरानी बदमाश सलमान गिट्टी, राजा शर्मा, पंकज तिवारी और विनय शर्मा देर रात बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कालोनी गए हुए थे, इसमें से आरोपी राजा शर्मा कोतवाली इलाके का हिस्ट्रीशीटर रवि साहू का भांजा है।

बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी विनेश सेन्द्रे से आरोपियों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ, विवाद के बाद सभी आरोपी वहां से चले गए।
कुछ देर बाद आरोपी फिर वापस आ गए और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कुछ घंटे पहले हुए विवाद के चलते विनेश सेन्द्रे को चाकू मार दिया।
चाकू के हमले से विनेश सेन्द्रे घायल हो गया है, वहीं घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *