Breaking News

सिरगिट्टी- पुलिस ने 3 चोरियों का किया खुलासा, खरीददार सहित चोरी का माल बरामद

बिलासपुर –

शहर के अलग अलग थाना क्षेत्र में हो रही सिलसिलेवार चोरियों के बीच सिरगिट्टी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सिरगिट्टी पुलिस ने तीन चोरी के प्रकरण में दो आरोपियों को पकड़ सलाखों के पीछे भेज दिया है। दरसअल बीते कुछ हफ़्तों में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चोरी की वारदातें बढ़ गई है। जिसको लेकर एसपी प्रशान्त अग्रवाल द्वारा सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए थे। इसी बीच सिरगिट्टी थाना में 26 जून को तिफरा यादव नगर निवासी प्रकाश साहू ने अपने घर में हुई 20000 की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसकी विवेचना के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि तिफरा शांति नगर के रहने वाले कुंभज साहू की गतिविधि संदिग्ध है। वही चोरी की घटना के दिन भी युवक को मौके पर देखा गया था। जिसपर सिरगिट्टी पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो पहले युवक पुलिस को ग़ुमराह करने की कोशिश करता रहा। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो कुंभज साहू ने 26 जून को प्रकाश साहू के यहां चोरी करना कबुल किया है।

इसके अलावा युवक ने सिरगिट्टी थाना अंर्तगत हुए अपराध क्रमांक- 284/2020,अपराध क्रमांक- 212/2020,अपराध कमाक 236/2020, के भी जुर्म को काबुल करते हुए बताया की वह चोरी गये सोने चांदी के संपूर्ण सामान एवं होम थियेटर एवं नगदी रकम 1998 रुपये एवं चोरी के खरीदार तिफरा शांति नगर निवासी सनत साहू को बेचा था। जिसके बाद सिरगिट्टी पुलिस ने दोनों ही युवक को गिरफ्तार कर लिया। वही उनके कब्जे से चोरी गये सोने चांदी के जेवर, होम थियेटर एवं नगदी रकम मशरूका 7690 रूपये कुल 90,000 रूपये के सामान बरामद कर आरोपीगण को गिरफ्तार कर ज्यूडिसियल रिमाण्ड पर भेजा गया है।

 

अनाप –शनाप खर्चे की वजह से धरे गए आरोपी,नशे की लत ने बना दिया चोर…

चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपियों के पुलिसिया जांच में यह पता चला है कि आरोपी कुंभज साहू बीते कुछ दिनों से अनाब-शनाब खर्चा कर रहा था। जिस वजह से ही वह मुखबिर के नजर में आया। बताया जा रहा है कि युवक नशेड़ी है जो नशे के लिए पैसे जुटाने ही चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने अपराधी बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *