[t4b-ticker]

बिलासपुर:सरकंडा पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को किया गिरफ्तार

बिलासपुर- 

सरकंडा थाने पीड़ित ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी राजा ठाकुर चिंगराजपारा सरकंडा निवासी चार-पांच माह पूर्व जब अपने मामा के घर गई थी उसी समय राजा ठाकुर उसके मामा के घर आता जाता था इसी दौरान राजा ठाकुर पीड़िता को अपने घर ले जाने के लिए कहा, पीड़िता के मना करने पर आरोपी ने पीड़िता को डरा धमका कर अपने घर ले गया और उसका मुंह बंद कर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया तथा किसी के किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया।
         राजा ठाकुर शादी करने की बात कहकर जबरदस्ती अप्राकृतिक संभोग करता था तथा मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 377, 507 के तहत अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया।  प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए घटना की सूचना उच्च अधिकारियों को दिया गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल आरोपी की धरपकड़ के निर्देश दिए गए।
तत्पश्चात सरकंडा थाना प्रभारी शानिप कुमार रात्रे के द्वारा तत्काल धरपकड़ की कार्यवाही शुरू की गई। इसी दौरान आरोपी को F.I.R की भनक लग गई और वह घर से भागने की फिराक में था मगर सरकंडा पुलिस द्वारा आरोपी के निवास चिंगराजपारा सरकंडा में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed