Breaking News

Breaking: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया हुए कोरोना पॉजिटिव

रायपुर

छत्तीसगढ़ सरकार कह रही है कोरोना टेस्ट कराने के बाद रिपोर्ट आने तक क्वारंटाइन में रहें. जिससे संक्रमण फैलने ना पाए. लेकिन जब उनके ही नेता कोरोना से बचने के नियमों का उल्लंघन करें. तो दूसरों से क्या उम्मीद करें. ऐसा ही हुआ है आज. दिल्ली से छत्तीसगढ़ आए कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता को कोरोना हो गया. जो मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग में शामिल हुए थे।


मरवाही उपचुनाव नज़दीक है. ऐसे में कांग्रेस, भाजपा और अन्य पार्टी के नेता जोर आजमाइश में जुटे है. बीते दिन कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया मरवाही से कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर सीएम सहित कई मंत्रियों बैठक किए.
पीएल पुनिया 9 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ दो दिवसीय दौरे पर आए थे. और उसी दिन कोरोना जांच भी कराया था. लेकिन जांच के बाद पीएल पुनिया क्वारंटाइन नहीं हुए. इस दौरान उनके संपर्क में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई मंत्री और अन्य कार्यकर्ता भी आए.
इसी बीच आज पीएल पुनिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे के बाद पुनिया प्लेन से दिल्ली रवाना हो गए है. लेकिन उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री सहित कई मंत्रियों को क्वारंटाइन होना पड़ सकता है।