[t4b-ticker]

लड़कियां आईपीएल सट्‌टा लगाते गिरफ्तार,07 गिरफ्तार

इंदाैर-

 इंदाैर में गुरुवार रात आईपीएल में सट्‌टा लगाते हुए 7 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इंदौर में क्राइम ब्रांच ने लसूड़िया पुलिस के साथ मिलकर पिनेकल ड्रीम में आईपीएल पर सट्टेबाजी के गिरोह का संचालन कर तीन युवक औऱ दो युवतियों को किया गिरफ्तार किया। 

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि लसूडिया क्षेत्र के पिनेकल ड्रीम्स नामक बिल्डिंग के कुछ फ्लैटों में युवक-युवतियां आईपीएल मैचों पर ऑनलाइन सट्‌टा लगवा रहे हैं। सूचना पर टीम ने लसूडिया पुलिस के साथ मिलकर फ्लैट नंबर – 1405 में दबिश दी। यहां पर 5 लोग अवैध सट्टे का ऑनलाइन कारोबार करते मिले। इनमें 2 युवतियां और 3 युवक हैं। आरोपियों में सौरभ पिता विजय रघुवंशी, गणेश मोहल्ला गुना, जितेन्द्र पिता गंगाराम रघुवंशी निवासी बदबवास, शिवपुरी, रवि नरवरिया पिता पदम सिंह नरवरिया निवासी गुना, जबलपुर की गौरा और गुना की प्रेरणा शामिल हैं।

 

पकडे़ गए लोगों ने पूछताछ में बताया कि वे फोन कॉल के जरिए सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स – 11 पंजाब के मध्यम खले गए मैच के लिए ऑनलाइन ग्राहकों से सट्टे के लिए पैसे ले रहे थे। आरोपियों ने बताया कि वह किराए के मकान में सट्टे का काम कर रहे थे। जिस फ्लैट में सट्‌टा खेला जा रहा था,वह मोनू रघुवंशी के नाम पर है। पुलिस के अनुसार सभी आरोपी शिवपुरी, गुना और जबलपुर के रहने वाले हैं। ये इंदौर में किराए के मकान में गोरखधंधा कर रहे थे।

You missed