[t4b-ticker]

पत्नी की हत्या कर कटा हुआ सिर लेकर पति पहुंचा थाने, नजारा देख पुलिस वालों के भी उड़ गए होश

बांदा
उत्तर प्रदेश के बांदा में एक अजीब वारदात सामने आई है। यहां बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह अवैध संबंध को लेकर एक शख्स का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसका सिर काट दिया। इसके बाद पति कटा सिर लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के अनुसार कटा सिर लेकर पति बाजार से होते हुए थाने तक पहुंचा। इस दौरान रास्ते में उसे इस हालत में देखकर लोग दंग रह गए। लोग अपने घरों के बाहर जमा हो गए। कई लोग दहशत में आ गए। किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। 
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले में अवैध संबंधों को लेकर 38 वर्षीय चिन्नर यादव और उसकी पत्नी 35 वर्षीय विमला के बीच झगड़ा हुआ। गुस्साए चिन्नर ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और वह कटा सिर लेकर कोतवाली थाने पहुँच गया। उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग किए गए हथियार के साथ पति को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि वह थाने आया तो उसके एक हाथ में कटा सिर था और दूसरे में धारदार हथियार था, जिससे उसने पत्नी का सिर काटा था।

 

You missed