[t4b-ticker]

गर्लफ्रेंड को सब इंस्पेक्टर ने मारी गोली….फिर ससुर को भी… खूनी खेल खेलने वाले SI को पुलिस ने किया गिरफ्तार….

नयी दिल्ली

खूनी खेल खेलने वाले सब इंस्पेक्टर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। SI ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार थी और फिर अपने ससूर को गोलियों से भून दिया था। हालांकि सब इंस्पेक्टर का इरादा अपनी पत्नी को गोली मारने का था, लेकिन वो मिली नहीं, जिसके बाद उसने अपने ससुर को ही गोली मार दी।

विवाद की वजह पति, पत्नी और वो है, जिसने खूनी रंग ले लिया। दरअसल 27 सितंबर को अलीपुर इलाके के साईं बाबा मंदिर के पास हाईवा के किनारे अर्चना नाम की युवती खून से लथपथ हाल में मिली थी, दिल्ली पुलिस ने युवती को अस्पताल में दाखिला कराया। पुलिस ने जब युवती से पूछताछ की तो मालूम चला कि उसके प्रेमी SI संदीप दाहिया ने ही गोली मारी है। संदीप दहिया 2010 बैच का SI है. वर्तमान में संदीप लाहौरी गेट थाने में तैनात है. जानकारी ये भी सामने आई है कि शनिवार रात से ही संदीप सरकारी पिस्टल के साथ ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहा था।
बताया जाता है कि संदीप का अपनी पत्नी से तलाक को लेकर मुकदमा चल रहा है. एक साल पहले संदीप की मुलाकात निजी कंपनी में काम करने वाली अर्चना से हुई थी. वे दोनों रविवार को घूमने जा रहे थे और इसी दौरान विवाद हो गया. इसी विवाद में महिला को गोली मार दी.

पत्नी को मारने पहुंच गया रोहतक

गर्लफ्रेंड का खून बहाने के बाद एसआई संदीप दहिया दिल्ली से सीधे रोहतक पहुंच गया. रोहतक के बैंसी गांव में संदीप की ससुराल है. जबकि संदीप खुद सोनीपत के सिसाना गांव का रहने वाला है. बताया गया है कि संदीप सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे अपनी ससुराल पहुंचा था. वह दिल्ली नंबर की एक कार में यहां पहुंचा था. जानकारी ये सामने आई है कि संदीप दहिया अपनी पत्नी को मारने के इरादे से आया था मगर घर में उसकी पत्नी दिखाई नहीं दी तो उसने अपने ससुर 60 वर्षीय रणबीर पर गोली चला दी. सिर में गोली लगने से संदीप से ससुर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
गोली की आवाज सुनकर रणबीर के परिवार के लोग भी तुरंत घर से बाहर निकले, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. आरोपी संदीप की पत्नी राजेश कुमारी ने बताया कि वह शादीशुदा है और ससुराल पक्ष से उनके परिवार का विवाद चल रहा है और उन्हें शक है कि उसके पति संदीप दहिया व कुछ ओर लोगों ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.राजेश कुमारी के बयान पर संदीप दहिया व अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. राजेश कुमारी ने पुलिस को बताया है कि उसका उसके पति के साथ कोर्ट में दहेज, घरेलु हिंसा और खर्च के लिए केस चल रहा है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. गांव के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक सफेद रंग की डस्टर कार की फुटेज रिकॉर्ड हुई है. बताया जा रहा है कि यह संदीप दहिया के नाम पर ही है।
 

You missed