[t4b-ticker]

छत्तीसगढ़ की लड़की को पहले प्रेमजाल में फंसाया… फिर महाराष्ट्र ले जाकर गैंगरेप कराया.. और फिर सूरत में डेढ़ लाख रुपए में बेचा…..

बलौदाबाजार
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर शातिर युवक महाराष्ट्र ले गया। वहां तीन लोगों से गैंगरेप कराया। इसके बाद लड़की को गुजरात के सूरत ले जाकर डेढ़ लाख रुपए में बेच दिया। पुलिस ने मानव तस्करी के इस बड़े गिरोह का भंडाफोड कर एक महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, 6 मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं।
भाटापारा थाने में लड़की की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। परिजन ने बताया था कि उनकी लड़की गुजरात में है और फोन के जरिए बात हो रही है। इस पर पुलिस की एक टीम गुजरात के वड़ोदरा भेजी गई। वहां से पुलिस टीम ने लड़की को बरामद कर लिया। उससे पूछताछ के आधार पर मध्य प्रदेश के बालाघाट निवासी एक अन्य लड़की को भी पोरबंदर से रेस्क्यू कराया गया।
बिलासपुर भागी, वहां नशीला पदार्थ खिलाकर महाराष्ट्र ले गए
युवती ने पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले राम सागर पारा, भाटापारा निवासी दीपक उर्फ गोलू यदू से उसका प्रेम संबंध था। दीपक के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे, तो युवती उसके साथ बिलासपुर चली गई। वहां आमगांव, गोंदिया, महाराष्ट्र निवासी पिंटा मराठी उर्फ बंटी व एक अन्य युवक मिले। उन्होंने एक लड़की के साथ मिलकर खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया।
आमगांव ले जाकर तीन दिन करते रहे गैंगरेप
बेहोश होने पर आरोपी उसे अपने साथ आमगांव ले गए। वहां अशोक पाटले के किराये के मकान में रखकर उसके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद बंटी, उसका भाई और दोस्त युवती से दुष्कर्म करते रहे। वहीं पर आरोपियों ने बालाघाट की युवती को भी बंधक बना रखा था। तीन दिन बाद अशोक पाटले व चंद्रपुर निवासी बसंती लिलहरे, नागपुर निवासी पप्पु उर्फ उमेश चुरे, रमेश टाकलिकर दोनों लड़कियों को नागपुर ले गए।
युवती को सूरत में बेचा तो भागकर वड़ोदरा पहुंची
नागपुर में जब युवतियों का सौदा नहीं हो पाया तो गुजरात के सूरत में आरोपी संजू के पास ले गए। वहां आरोपियों ने युवतियों के फर्जी आधार कार्ड बनवाए और फिर भाटापारा की युवती को डेढ़ लाख रुपए में विजय गुजराती को बेच दिया। इसका पता चलते ही युवती वहां से भागकर वड़ोदरा आ गई और अभिषेक शाह से शादी कर रहने लगी। वहीं आरोपियों ने बालाघाट की युवती को पोरबंदर में बेच दिया।
अभी ये पकड़े गए, 10 आरोपियों पर दर्ज हुई एफआईआर
पुलिस ने 10 आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की है। इनमें से चंद्रपुर महाराष्ट्र निवासी बसंती पति छोटेलाल लिलहरे, आमगांव, गोंदिया महाराष्ट्र निवासी अशोक पाटले, हुडकेश्वर, नागपुर निवासी उमेश चुरे उर्फ पप्पू और शांति नगर, नागपुर निवासी रमेश टाकलिकर गिरफ्तार हुए हैं। जबकि दीपक उर्फ गोलू यदू, पिंटा उर्फ बंटी, पिंटा का भाई और उसका दोस्त और संजू गुजराती उर्फ राजू फरार हैं।

You missed