Breaking News

पति की मौत के बाद बहू ने संपत्ति में माँगा हिस्सा तो ससुर ने फेसबुक पर कर दी आपतिजनक वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश
आधुनिक समय में कुछ भी हो सकता है। आज के समय में जुर्म के ऐसे मामले सामने आ रहे है जिनके बारे में जानने के बाद महसूस होता है कि अब रिश्तों का कोई मतलब नहीं रहा है। सब लोग रिश्तों का सहारा लेकर अपराध को अंजाम देते है।

आज हम आपको जुर्म का एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप रिश्तों पर विश्वास नहीं करेगें,
लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है। आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक बहू ने अपने ससूर पर आरोप लगाय है कि उसकी पति की मौत के बाद ससूर ने नहाती हुई बहु की कई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और रोज प्रताड़ित करने लगे। जब ये मामला पुलिस थाने पहुंचा तो पता चला की महिला के पति की मौत 2 महीने पहले एक सड़क हादसे में हो गई थी।

वहीं जब मौत के बाद पत्नी ने ससूर से पति के अकाउंट की डिटेल मांगी व अन्या कागज मांगे तो ससूर ने इंकार कर दिया। जिसके बाद से महिला अपने मायके जाकर रह रही थी। महिला ने 20 सितंबर को पुलिस के पास जाकर ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि ससुराल वालों ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें उसका नकली फेसबुक अकांउट बनाकर उस पर डाल दी है।