Breaking News

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़, कई शहरों से आती थी कॉल गर्ल, अभी भी चल रहे हैं कई सेक्स रैकेट……

कानपुर देह व्यापार का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा लगातार कई सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद भी देह व्यापार के अवैध कारोबार में कोई फर्क पड़ता हुआ नहीं दिख रहा है। फिर एक बार चकेरी में स्पा सेंटर की आड़ में पिछले ढेड़ महीने से चल रहे देह व्यापार के धंधे का खुलासा करते हुए स्पा सेंटर के नाम पर दिल्ली मुंबई और हरियाणा से लाई गई तीन कॉल गर्ल, दो संचालकों समेत 5 को गिरफ्तार कर पूछताछ के जरिए इनके गिरोह की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस के मुताबिक सनिगवां अन्ना चौराहा स्थित धारीवाल स्पा एंड सलून फैमिली पॉइंट में देह व्यापार की सूचना के बाद पुलिस द्वारा ग्राहक बनकर इस बात की पुष्टि करने के बाद एएसपी सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में पुलिस ने नौबस्ता निवासी संचालक तुषार कौशिक, कन्हैया अनुराग के साथ तीन अलग अलग राज्य की कार्लर्गल युवतियों को पकड़ा पुलिस को इनके पास से पैन कार्ड ₹24800 के साथ चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पूछताछ में युवकों ने पुलिस को बताया कि उन्हें स्पा सेंटर के नाम पर दिल्ली मुंबई और हरियाणा से लाया गया।

कानपुर में पहले भी हो चुका है कई सेक्स रैकेट का खुलासा

यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले लगातार कई बड़े देह व्यापार सेंटर का कानपुर में खुलासा हो चुका है यह कई कॉल गर्ल्स साथ कई युवक व गिरोह के सरगनों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। जानकारी के मुताबिक या गिरोह देश के अलग-अलग हिस्सों से कॉल गर्ल्स बुलाकर ग्राहकों को सप्लाई करने का काम करता था पहले व्हाट्सएप के जरिए फोटो पसंद कर से लड़की को भेज ऑनलाइन माध्यम गूगल या पेटीएम से पैसा वसूल करते थे।

कानपुर के रेल बाजार क्षेत्र में अभी भी धड़ल्ले से चल रहा है ऑनलाइन सेक्स रैकेट, कब होगी गिरफ्तारी

अभी भी धड़ल्ले से चल रहा है कानपुर के रेल बाजार गेट के पास ऑनलाइन सेक्स रैकेट साक्षी समेत शिकायत करने के बावजूद पुलिस द्वारा कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। नीचे साक्ष्य शिकायत व पुलिस का द्वारा कार्रवाई की बात कही गई है।