Breaking News

“मॉडलिंग के सपने को पूरा करना चाहती थी पूजा पर ससुराल वालों को पसंद नहीं था उसका खुलापन और फिर ये हुआ।”

प्रेम विवाह कर शादी रचाने वाली वाराणसी की पूजा सेठ को क्या पता था कि एक दिन उसी का पति उसके सपने को पूरा नहीं करने देगा। और एक दिन वह फांसी लगाकर जान दे देगी। कुछ ऐसा ही हुआ वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी गैबी की रहने वाली पूजा सेठ के साथ। लखनऊ के मोहम्मद आफताब से बड़ी गैबी की पूजा सेठ(27) ने प्रेम विवाह किया था। पूजा की मां किरण का आरोप है कि जब मोहम्मद आफताब की मां वाराणसी आई, तभी मामला बिगड़ गया। हालांकि पूजा ससुराल और मायके दोनों में ही बराबर समन्वय बनाकर रहती थी।

पूजा बीते मार्च महीने में मुंबई अपने परिचित मित्र ईशान सिंह के पास एक्टिंग सीखने गई थी। कोरोना काल शुरू होने के बाद वह जून महीने में अपने घर वापस आ गई थी। पति से कुछ दिनों बाद मुंबई दोबारा जाने के लिए जिद करने लगी तो उसका पति शराब पीकर उसे मारने-पीटने लगा। मॉडलिंग के सपने को पूरा करने के लिए पूजा जब जिद पर अड़ गई तो वह अपने पति से तलाक की बात भी करने लगी। परिजनों ने बताया कि ससुराल पक्ष को बहू का खुलापन और फिल्मों में जाने और एक्टिंग करने की बात नागवार गुजर रही थी।
वहीं पूजा की कई मॉडलिंग की तस्वीरें भी परिजनों ने दिखाई और कहा कि पूजा का सपना था कि वह सफल हो और अपना मुकाम हासिल करे मगर ससुरालियों की ओर से उसे नमाज पढ़ने को लेकर परेशान किया जा रहा था, इस वजह से वह परेशान थी। इसी से परेशान होकर उसने जान दे दी।
पुलिस के अनुसार घटना का कारण प्रथम दृष्टया पति-पत्नी का आपसी विवाद बताया गया है। जबकि लड़की के मायके वालों ने दूसरे सम्प्रदाय के ससुरालियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पति को हिरासत में लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मामले की जानकारी होने के बाद सूचना मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी अजय श्रोत्रीय ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।