Breaking News

“आई लव यू बाबू” और हाथ की नस काटकर लगा ली फांसी

कानपुर

कोचिंग संचालक अवनीश शर्मा की पत्नी कमलप्रीत कौर ने कल्याणपुर स्थित ससुराल में हाथ की नस काटकर फांसी लगा ली।पुलिस को बरामद हुए सुसाइड नोट में कमलप्रीत ने स्वेच्छा से मौत को गले लगाने और मौत के बाद पति और ससुराल वालों को परेशान न किए जाने की बात लिखी थी।
बताते चलें कि कानपुर में कल्याणपुर के केशवपुरम में युवती की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने कोचिंग संचालक पति और उसके परिजनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मृतका के पिता की तहरीर पर दहेज प्रताड़ना सहित अन्य मामलों में रिपोर्ट दर्ज की है। पिता का आरोप है कि कोचिंग संचालक अविनाश शर्मा पहले भी शादी कर चुका था।सुसाइड नोट पर खून से आई लव यू बाबू लिख अपनी मर्जी से जान देने की बात कही थी। वहीं परिजनों ने संचालक समेत ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया था। पिता रंजीत सिंह की तहरीर पर पति अविनाश, ननद बीना, मानसी और सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।सुसाइड नोट के अंत में खून से आई लव यू लिखकर पति के प्रति प्रेम का इजहार भी किया था। नजीराबाद निवासी रंजीत सिंह ने बताया कि एक साल पहले उनकी बेटी कमलप्रीत कौर काकादेव स्थित कॅरियर कोचिंग सेंटर में जॉब करने के लिए गई थी।वहां कल्याणपुर निवासी कोचिंग संचालक अवनीश शर्मा से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। करीब सात माह पहले दोनों ने आर्यसमाज में शादी कर ली। इसके बाद कमलप्रीत पति संग कल्याणपुर में रहने लगी थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति और ससुरालियाें ने कमलप्रीत को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इसकी जानकारी उसने मायके वालों को भी दी थी। कमलप्रीत कौर ससुराल के कमरे में पंखे पर दुपट्टे के सहारे झूलता मिली।हाथ की नस कटी हुई थी। बेटी के मौत की सूचना पर पहुंची मां हरप्रीत कौर, भाई लवप्रीत समेत परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। थानाप्रभारी अजय सेठ ने बताया कि मृतका के पास से सुसाइड नोट मिला है। मायके वालों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *