[t4b-ticker]

कल रात देह व्यपार में गिरफ्तार हुई 08 महिलायें में 02 कोरोना पॉजिटिव,संपर्क में आए लोगो की तलाश जारी,पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की

महासमुंद

महासमुंद जिले में चोरी छिपे चल रहे देह व्यापार के धंधे पर पुलिस ने कल छापामार कार्रवाई की थी। पुलिस ने देह व्यापार में शामिल 8 महिलाओं और युवतियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार की गईं महिलाएं और युवतियां तुमगांव, भाटापारा, रायपुर और पश्चिम बंगाल से हैं।एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि सभी महिलाओं की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों की तलाश की जा रही है।

महासमुंद एएसपी मेघा टेम्भूरकर के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से जिले के तुमगांव पुल के पास जिस्म का कारोबार चल रहा था, जिसकी शिकायतें लगातार पुलिस को मिल रही थी। मुखबिरों से सूचना मिली कि फिर कुछ युवतियां और महिलाएं एकत्र हुई हैं, जिस पर तुमगांव पुलिस ने दबिश देकर 8 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार महिलाओं और युवतियों में 2 तुमगांव, 4 रायपुर, 1 भाटापारा और 1 पश्चिम बंगाल से हैं।

बताया जा रहा है कि महिलाओं को एनएच-53 में तुमगांव पुल के पास से गिरफ्तार किया गया था। एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि 02 महिलाओं की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed