[t4b-ticker]

पिता बना शैतान, सिर्फ मोबाइल पर बात करने के कारण बेटी को जिन्दा जला दिया

मुंबई

दुनिया में पिता की एक ऐसा शख्स है जो अपनी बेटियों को उड़ान भरना सिखाता है। हमेशा पिता बच्चों के सामने मजबूत ढाल बने रहते है। कहते है कि बेटे मां के करीब होते है तो बेटियां पिता के सबसे ज्यादा करीब होती है। परिवार में सबसे कठोर दिल पापा का ही होता है लेकिन वो भी बेटी की विदाई पर फुट फुट कर रोता है। 

बेटिंया पिता को ही अफना मार्गदर्शक मानती है।

यहीं कारण है वे उनकी अंगुली हमेशा ही पकड़े रहती है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपका पिता शब्द से विश्वास उठ जाएगा। आपके दिमाग में एक ही सवाल आएगा की पिता अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला मुंबई से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक पिता ने अपनी बेटी की बेरहमी से जान ली है।

क्योंकि वो अपने दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। स्थानिय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक पिता शराब का आदी था रोज बेटी के साथ मारपीट करता था।

घटना वाले दिन भी जब वो घर आया तो बेटी अपने दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। इस बात से गुस्सा होकर उसने बेटी को आग के हवाले कर दिया। आवाज सुनकर पड़ोसियों ने बच्ची को बचाने की कोशिश की लेकिन वो पुरी तरह से झुलस गई थी। इस मामले में पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि आरोपी जितेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed