Breaking News

Video:कवर्धा में कांग्रेस नेता के बेटे ने की मारपीट, हवाई फायरिंग कर फरार हुआ… शहर में दहशत का माहौल

कवर्धा
शहर में मोटरसाइकिल व्यवसायियों के बीच आपसी व्यापारिक प्रतिस्पर्धा इस हद तक जा पहुँचा कि एक शो रूम के मालिक ने दूसरे शो रूम के दो स्टाफ की बीच चौक में बेदम पिटाई की वहीं घटना के दौरान एक पक्ष ने हवाई फायरिंग कर घटना स्थल से फरार हो गए। पीड़ित पक्ष का कहना है कि यह पहली दफे है कि शहर में अब गोली चलने जैसी घटनाएं भी होने लगी हैं।
दरअसल सरस्वती हीरो मोटर में कार्यरत मैनेजर पंकज मिश्रा को 15 अगस्त के रोज एक मैसेज करना भारी पड़ गया। मोटर शो रूम में मालिक सुधीन्द्र सिंह ने बताया कि काँग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल के बेटे के शो रूम में स्वतंत्रता दिवस के दिन बलून से सजाया गया था, जोकि थोड़ी देर बाद बलून नाली में पड़े हुए थे तब हमारे ऑफिस से उन्हें मैसेज भेजा गया कि उक्त बलून को उठा लीजिए और ससम्मान तरीके से उसे व्यवस्थित कीजिए। जिसे लेकर ही इन दो पक्षों में आज झड़प हुई।

आरोपी काँग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल के बेटे हैं

सुधीन्द्र सिंह ने बताया शहर के सिंगल चौक पेट्रोल पंप के पास उनके मैनेजर पंकज शर्मा को अमन अग्रवाल और अंकित अग्रवाल बुलाकर खूब मार पीट की और हवा में गोलियाँ चलाई। इस घटना में उनका मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे कवर्धा जिला अस्पताल उपचार के के जाया गया, यहां से उसे रायपुर रिफ़र किया जा रहा है।
एसपी के. एल. ध्रुव ने की पुष्टि
पुलिस अधीक्षक के.एल. ध्रुव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि दो पक्षों में विवाद हुआ। इस दौरान गोली भी चली है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। घायल युवक को गंभीर बताया जा रहा है। उसे रायपुर रिफ़र करने की तैयारी चल रही है। मामले में अभी आरोपी पक्ष के बारे में पता किया जा रहा है। साथ ही विवाद की वजह जानने के लिए पुलिस पुछताछ कर रही है।
हाई प्रोफ़ाइल है मामला
तोपचंद के सूत्रों ने बताया कि मामला हाईप्रोफ़ाइल होने के कारण पुलिस इस मामले को सावधानी से हैंडल कर रही है। अंकित और अमन अग्रवाल के पिता कांग्रेस के नेता है, जबकि सुधीन्द्र सिंह पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के रिश्तेदार है।

देखिए वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *