Breaking News

बीजेपी विधायक पर महिला ने लगाया आरोप, कहा- वो मेरी बेटी का पिता है, पढ़े पूरी खबर

देहरादून

उत्तराखंड के द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने एक शादीशुदा महिला समेत उसके परिवार पर ब्लैकमेलिंग कर 5 करोड़ की धनराशि मांगने का आरोप लगाया है। उन्होंने देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं आरोपी महिला ने भी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाया है।
बता दें कि विधायक की पत्नी द्वारा की गयी शिकायत के आधार पर नेहरु कॉलोनी पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी महिला को थाने में बुलाकर उससे पूछताछ की है, लेकिन महिला को पत्रकारों से दूर रखा गया। हालांकि, आरोपी महिला का साफ तौर पर कहना है विधायक नेगी के साथ उसके रिश्ते हैं और हम दोनों की एक बेटी भी है।
यदि इसका डीएनए करवा लिया जाए तो स्थिति साफ हो जाएगी। साथ ही महिला ने विधायक को अपनी बेटी का पिता बताया है।
बता दें विधायक की पत्नी द्वारा दी गयी तहरीर में साफ लिखा है कि 9 अगस्त को ब्लैकमेल करने वाली आरोपी महिला हमारे लड़के के मोबाइल पर फोन कर हमसे बात की और हमारे पति से अवैध सम्बन्ध होने की जानकारी दी। हमसे बात करने के लिए देहरादून के घंटा घर स्थित एक खालसा रेस्टोरेंट में बुलाया। साथ ही हमसे मामले को निपटाने के लिए 5 करोड़ की मांग की। धनराशि देने से इनकार करने पर महिला व उसके भाई ने यौनशोषण और बलात्कार के आरोप में फसा कर पूरी राजनीति चौपट करने की धमकी दी।
अपनी समस्याओं को लेकर हमारे घर आते रहते थे
वहीं, विधायक की पत्नी ने आरोपी महिला के बारे में तहरीर में कहा है कि आरोपी महिला व उसके घर के अन्य लोग अपनी समस्याओं को लेकर हमारे घर आते रहते थे। इस महिला का आचरण ठीक न होने के कारण हमने अपने घर आने से मना कर दिया था। इसके बाद इस महिला ने शामली के एक युवक दीपक के साथ प्रेम विवाह भी किया था, लेकिन पिछले दिनों इनका आपस मे विवाद भी हुआ था। हालांकि, वर्तमान में इनका समझौता हो गया है।
मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी खुल कर बोलने से रही है बच
मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण और सत्ता पक्ष के विधायक से जुड़े होने के कारण पुलिस भी खुल कर बोलने से बच रही है, लेकिन डीआईजी अरुण मोहन जोशी से जब इस सम्बन्ध में पूछा तो उन्होंने बताया एक महिला ने तहरीर दी है जिसमें कहा गया है कि एक महिला व उसके घरवाले उनके पति को ब्लैकमेल करने के लिए रेप केस लगवाने की धमकी दे रहे हैं। मामले को दर्ज कर लिया गया है। जांच चल रही है। मामला सेन्सिटिव है। इसलिए अभी पूरी जानकारी देना सम्भव नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *