Breaking News

चार महीने तक बंधक बनाकर नाबालिग से करते रहे दुष्कर्म,तीन आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर

जिला के बरमाणा क्षेत्र में एक शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को कुछ दरिंदो ने ना केवल 4 महीने तक अपने घर पर बंधक बनाकर रखा बल्कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। वहीं मौका देखते ही पीड़ित युवती इन दरिंदो के घर से जान बचाकर फरार होने में कामयाब हुई और सीधे बरमाणा थाने में पहुंच गई जहां उसने आप बीती बताई। वहीं थाना एसएचओ ने पूरे मामले की जानकारी एएसपी अमित शर्मा व एसपी दिवाकर शर्मा को दी।
गौरतलब है कि पीड़ित लड़की को दो युवकों द्वारा अगवाकर कर एक कमरे में बंद करके रखा गया था और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया था। इसके साथ ही पीड़िता को अपना मुंह बंद रखने और जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी। जिसके बाद मौका देखते हुए पीड़िता फरार होने में कामयाब हो गयी और सीधा थाने में जा पहुंची।

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पीड़िता का बयान के आधार पर एससी एसटी प्रीवेंशन एक्ट्रोसिटी एक्ट, पोक्सो व धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज कर दोनों मुख्य आरोपियों सहित घर के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें जिला न्यायालय द्वारा तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल भी करवा लिया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

जिसके बाद एएसपी अमित शर्मा ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए और अगले 24 घंटे के अंदर ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *