Breaking News

दबंगों ने तमंचे की नोक पर किया बलात्कार….
पुलिस पर बलात्कारियो का साथ देने का आरोप

हमीरपुर
हमीरपुर के थाना जरिया क्षेत्र अंतर्गत आने वाले एक ग्राम में जहाँ एक महिला ने दो दबंग युवकों पर तमंचा लगाकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस का कहना है कि ये दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश में हुए विवाद का मामला है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध तहरीर दी है, मामले की जांच की जा रही है।


पीड़ित महिला ने बताया की 3 अगस्त को जब वह घर में अकेली थी तभी गांव का अखिलेश राजपूत व नरेन्द्र लोहार, कुछ अज्ञात व्यक्तिओं के साथ तमंचा लेकर उसके घर आए और गाली गलौच करने लगे और नरेन्द्र ने जमीन पर गिराकर उसके साथ बलात्कार किया। घटना के समय ही उसका पति आ गया तो आरोपीयों ने पति के साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। महिला का आरोप है कि जब वह अपनी शिक़ायत लेकर थाने गई तो पुलिस ने रात्रि में 12 बजे तक बिठा कर रखा, समझौता के लिए दबाव बनाने लगे और समझौता ना करने पर उल्टा जेल भेजने की धमकी भी दे डाली। महिला न्याय पाने के लिए अधिकारियों की चौखट पर भटक रही है अब देखना यह की आखिर कब तक पीड़ित महिला को न्याय मिल पाता है।
दूसरी ओर अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार का कहना है कि काफी समय से दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही है जिसको लेकर एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं, दोनों की तहरीर पर पहले ही मुकदमा पंजीकृत है फिर भी जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *