Breaking News

Video:● जिला दन्तेवाड़ा के थाना अरनपुर क्षेत्रांतर्गत पोटाली-मिर्चीपारा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ पश्चात् माओवादी की डेरा को किया गया ध्वस्त● दरभा डिवीजन के प्लाटून क्रमांक-24 के कमाण्डर जयलाल, मलांगिर एरिया कमेटी सचिव सोमडु एवं 15-20 माओवादियों के साथ मुठभेड़ होने की संभावना● माओवादी की उपस्थिति की आसूचना पर DRG एवं STF की कार्यवाही

दिनांक 04.08.2020 को जिला दन्तेवाड़ा के थाना अरनपुर अंतर्गत पोटाली-मिर्चीपारा में माओवादियों की उपस्थिति की सूचना पर DRG एवं STF का बल सर्चिंग पर रवाना हुआ था कि सर्चिंग पर निकले DRG, STF का बल एवं दरभा डिवीजन के माओवादी कैडर के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबल को भारी पड़ते देखकर माओवादी अपने डेरा छोड़कर भाग गए।

घटना स्थल की सर्चिंग करने पर माओवादियों की डेरा से दैनिक उपयोग की सामग्री, बिजली तार, बैनर, पोस्टर एवं अन्य सामग्राी जप्त की गई। जप्त दस्तावेज के अवलोकन से प्रतीत हो रहा है कि दरभा डिवीजन के प्लाटून क्रमांक-24 के कमाण्डर जयलाल, मलांगिर एरिया कमेटी सचिव सोमडु एवं 15-20 माओवादियों की डेरा में उपस्थिति की संभावना है। क्षेत्र के आसपास इलाके का सुरक्षाबल द्वारा सर्चिंग की जा रही है। माओवादियों द्वारा डेरा की सुरक्षा में लगाया गया दो Claymore mines को भी पुलिस द्वारा सुरक्षित तरीके से defuse कर जप्त की गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *