[t4b-ticker]

नगर के स्टेट बैंक  का सिक्यूरिटी गार्ड निकला कोरोना पाॅजिटिव, जानिए पिछली बार कब आया था बैंक, एसबीआई के सभी स्टाॅफ का हुआ कोरोना टेस्ट, अब रिपोर्ट का इंतजार..

मुंगेली

नगर के भारतीय स्टेट बैंक शाखा मुंगेली का सिक्यूरिटी गार्ड कोरोना पाॅजिटिव निकलने की खबर लगते ही नगर में हड़कंप मच गया। लोगों की माने तो एसबीआई को सील कर दिया जाना चाहिए, वहीं बैंक मैनेजर एल रमेश ने इस बात की पुष्टि की है कि जिस सिक्यूरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है वह पिछले कई दिनो से बैंक के किसी कर्मचारी के संपर्क में नहीं था। बैंक मैनेजर की माने तो वो सिक्यूरिटी गार्ड पिछले 12 दिनो से बैंक नहीं आया है फिर भी ऐहतियात के तौर पर सभी स्टाॅफ का कोरोना टेस्ट हुआ है, रिपोर्ट 3 दिनो में आने की बात कही है।
12 दिन से नही आया है बैंक
बैंक मैनेजर से प्राप्त जानकारी के अनुसार वो सिक्यूरिटी गार्ड पिछले 12 दिनो से बैंक नहीं आया है। अब अगर 12 दिन पहले उसमें संक्रमण के कोई लक्षण रहे हों और उस दौरान कोई स्टाॅफ उनके संपर्क में आ गया हो तो यह बाकियों के लिए वाकई चिंता की बात है, बहरहाल 03 दिनो में बाकी स्टाॅफ की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

डाॅ. महादेव तेंदवे, सीएमएचओ मुंगेली
Q. एसबीआई का गार्ड कोरोना पाॅजिटिव मिला है क्या?
A. हां उनका गार्ड है जो पहले यहां आया था, वह वर्तमान में कोरोना पाॅजिटिव है। उनके संपर्क में आने वाले लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है, अब रिपोर्ट आने पर ही कुछ पता चलेगा।
Q. उस सिक्यूरिटी गार्ड की ट्रेवल हिस्ट्री क्या रही?
A. वो अहमदाबाद से आया था, कुछ दिन यहां काम भी किया है फिर कुछ दिन बाद यह पता चला कि उसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है, बस इसीलिए बांकियों का टेस्ट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed