Breaking News

बैंक का लोन मैनेजर और बीईओ कार्यालय का चपरासी गिरफ्तार… शराब पीकर पुलिसकर्मियों से गाली गलौज, तीसरा फ़रार… दो जेल दाख़िल

अम्बिकापुर

मंगलवार की रात क़रीब 09 बजे शहर के गांधीनगर पुलिस के साथ गाली गलौज और शराब पीकर हुज्जतबाजी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। वहीं एक अन्य आरोपी फ़रार है। पुलिस ने आरोपियों के ख़िलाफ़ धारा 186, 188, 354, 269, 70 और महामारी एक्ट की धारा 3 के तहत कार्रवाई की है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार की रात 09 बजे एचडीएफसी बैंक का लोन मैनेजर नितेश मिश्रा, लखनपुर बीइओ ऑफिस का प्यून नीलेश साहू और एक अन्य गांधीनगर थाना के सामने शराब पीकर घूम रहे थे। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ा, इस दौरान आरोपियों ने गांधीनगर थाना के पुलिसकर्मी के साथ हुज्जतबाजी की। वहीं एक अन्य आरोपी मौका देखकर वहां से फ़रार हो गया। जिसके बाद बचे दो आरोपियों को पुलिस पकड़कर थाना लायी और इनके ख़िलाफ़ महामारी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया।
दोनों आरोपियों को बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। जहां आरोपियों की जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया गया। जिसके बाद इन्हें केंद्रीय जेल अम्बिकापुर भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *