Breaking News

अवैध सम्बन्ध के कारण पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट….
घर के बाथरूम में दफनाया शव

ऋषिकेश
रिश्तो को तार-तार कर देने वाले एक जघन्य हत्याकांड का खुलासा ऋषिकेश पुलिस ने किया है। पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और उसके शव को शौचालय के गड्ढे में दफना दिया। कोतवाली ऋषिकेश के अंतर्गत बीस बीघा क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने पति को प्रेमी के साथ मिलकर जान से मार दिया और उसके शव को घर में ही शौचालय के लिए बने गड्ढे में दबा दिया। काफी मेहनत के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करने में सफलता पाई है।
बताया कि अवैध संबंधों के चलते सुनियोजित तरीके से महिला ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति का गला घोट कर हत्या की है और शव को टॉयलेट सीट उखाड़कर उसके नीचे बने गड्ढे में दफना दिया था। आरोपियों द्वारा जुर्म कबूल करने के बाद आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार चंद्रभागा निवासी एक वृद्धा महिला ने कोतवाली में अपने बेटे की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया था कि, उसका बेटा ड्राइवर है, और बीस बीघा क्षेत्र में अपनी पत्नी के साथ रहता है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच की।
इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि, जांच में लापता युवक की पत्नी पर शक हुआ। पूछताछ में पत्नी पहले तो पुलिस को गुमराह करती रही। लेकिन सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने अपने पति को जान से मारने का जुर्म कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घर के अंदर बने शौचालय के गड्ढा खोदकर सड़ी गली अवस्था में शव भी बरामद कर लिया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। वहीं पुलिस ने पत्नी के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। बताया दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *