[t4b-ticker]

बदमाशों ने दिन दहाड़े बच्चे का किया अपहरण,4 करोड़ की मांगी फिरौती

कानपुर अपहरण और फिरौती का मामला अभी शांत भी हुआ था कि गोंडा कर्नलगंज कस्बे में बेख़ौफ़ बदमाशों ने 5 साल बच्चे का अपहरण कर 4 करोड़ रुपये की फिरौती की माँग कर रहे हैं ।


अपहृत बच्चे की फाईल फ़ोटो

बदमाशों ने नगर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके गाड़ी बाजार मोहल्ले से एक बड़े व्यवसाई के 6 वर्ष के बेटे का अपहरण कर लिया और अपहरणकर्ताओं ने चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। घटना के बाद पूरे नगर में सनसनी फैल गई है। करनैलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में स्थित कस्बा पुलिस चौकी के पीछे मोहल्ले में रहने वाले नगर के गुटखा, पान मसाला, बीड़ी के एक बड़े व्यापारी हरी कुमार गुप्ता के 6 वर्षीय पुत्र नमो गुप्ता का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बताया जाता है कि अल्टो कार से सरकारी विभाग का परिचय पत्र गले में टांग कर कुछ लोग मोहल्ले में मास्क का वितरण करने के लिए आए और मोहल्ले में सेनिटाइजेशन कराने व सेनिटाइजर का वितरण करने का झांसा भी दिया। जब हरी गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो अपहरण कर्ताओं ने सेनीटाइजर देने की बात कही और 6 वर्षीय बच्चे को साथ में लेकर यह कहते हुए कि बच्चे को भेज दीजिए गाड़ी से सैनिटाइजर निकाल कर दे देते हैं।

इतना कहकर बच्चे के साथ बदमाश निकले और गाड़ी के पास पहुंचते ही बच्चे को गाड़ी में बैठा कर फरार हो गए। यह जानकारी परिवार वालों को तब हुई जब बच्चे के पिता हरी गुप्ता के फोन पर बदमाशों ने कॉल किया और उन्हें जानकारी दी कि आपके बच्चे का अपहरण हो गया है। चार करोड़ रुपए की मांग की। फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर कनौजिया, कोतवाल राजनाथ सिंह, चौकी प्रभारी रणजीत यादव पहुंच गए। नगर में पुलिस की गश्त तेज होने के बावजूद भी अपहरणकर्ताओं ने ऐसी घटना को अंजाम दे दिया। जिससे नगर में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने नगर के प्रत्येक मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला है। उसके बाद एसओजी प्रभारी ने पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उसके बाद एएसपी महेंद्र कुमार भी पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू कर रही है। घटना दिन में करीब डेढ़ बजे की है। जबकि देर शाम तक मामले में कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सीओ व कोतवाल का कहना है कि अपहृत बच्चे के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और जाँच के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed